ये नेवी ऑफिसर रात में बन जाता है पोर्न स्टार, सेना ने शुरू की मामले की जांच

ये नेवी ऑफिसर रात में बन जाता है पोर्न स्टार, सेना ने शुरू की मामले की जांच

नेवी ऑफिसर के पोर्न एक्टर होने की खबर अखबार में प्रकाशित होने के बाल लोग हैं अचंभित. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  • नेवी ऑफिसर पर आरोप, रात में पोर्न फिल्मों में करते हैं काम
  • सेना में कई मेडल हासिल कर चुके हैं आरोपी ऑफिसर
  • पत्नी ने कहा, पति के पोर्न एक्टर बनने से सुधरी आर्थिक हालत
नई दिल्ली:

दुनिया भर में तीनों सेना थल, जल और वायु के फौजियों को समाज में एक अलग नजरिए से देखा जाता है. उनका समाज में एक अलग सम्मान होता है. समाज के लोग उम्मीद करते हैं कि वे आमतौर पर वैसा कोई काम नहीं करते हैं, जिसका समाज पर गलत असर पड़े. इसी बीच एक नेवी ऑफिसर की निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे दुनिया भर के लोग अचंभित हैं. नेवी अफसर पर आरोप लगा है कि वह रात में पोर्न स्टार बन जाते हैं. न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक इस ऑफिसर को सेना के कई सम्मान भी मिल चुके हैं. आरोपी ऑफिसर का सेना के अलावा समाज में काफी सम्मान है. यह कथित मामला सामने आने के बाद बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या इस नेवी ऑफिसर ने अपने इस प्रोफेशन के बारे में सेना को पहले सूचित किया था? या सेना में जानकारी होने के बाद भी वह पोर्न के प्रोफेशन में जुड़े थे? सेना की ओर से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

अंग्रेजी अखबार सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून के हवाले से एपी का कहना है कि नेवी ऑफिसर स्मिट जे वूम के नाम से 29 पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं. दावा किया गया है कि इस नेवी ऑफिसर की पत्नी भी उनके साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अखबार में खबर प्रकाशित होने के बाद नेवी ऑफिसर स्मिट जे वूम ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. हालांकि उनकी पत्नी के हवाले से अखबार का कहना है कि उनके पति स्मिट और कई नेवी के सैनिक दोस्त ऑनलाइन पोर्न वीडियो देखते थे. साथ ही कहना है कि उसके पति के लगभग सारे सैनिक दोस्तों को पता था कि वे पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हैं.

इस अमेरिकी सैनिक के बारे में कहा जा रहा है कि वह साल 2001 में पहली बार पोर्न फिल्मों में काम किया था. हालांकि 2003 में शादी के बाद घर में बच्चे होने के चलते इस इंडस्ट्री से खुद को अलग कर लिया. हालांकि दो साल बाद रियल एस्टेट के कारोबार में हुए नुकसान के बाद नेवी आफिसर ने दोबारा से पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. पत्नी का कहना है कि उनके पति के पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ने के चलते उनके घर की माली हालत में सुधार हुआ है. वह इन्हीं पैसों से अपने ऊपर के सारे कर्ज उतार दिए हैं.

पूरा घटनाक्रम अखबार में प्रकाशित होने के बाद आरोपी नेवी ऑफिसर के खिलाफ सेना ने जांच शुरू कर दिए हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी पर कार्रवाई होगी या नहीं, तय हो पाएगा. हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि नौकरी करते हुए कोई दूसरा रोजगार करने की छूट होती है. इस केस में सेना से जुड़ा मामला है इसलिए मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com