सिर पर दे मारी कुर्सी, फिर भी टस से मस नहीं हुए बाल, यूनिक हेयर स्टाइल देख लोगों को लगा तगड़ा झटका

कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जो कभी हंसी और कभी दर्द का सबब बन जाते हैं. 

सिर पर दे मारी कुर्सी, फिर भी टस से मस नहीं हुए बाल, यूनिक हेयर स्टाइल देख लोगों को लगा तगड़ा झटका

पहले नहीं देखा होगा ऐसा यूनिक हेयर स्टाइल.

Unique Hair Style Video Viral : सोशल मीडिया पर इन दिनों दुनिया में क्या कुछ अजीबोगरीब चल रहा है देखने को मिल ही जाता है. यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई तरह से अपलोड किए जाते हैं. कुछ में स्टंट होते हैं, तो कुछ में क्रिएटिविटी देखने को मिलती है, कुछ में ह्यूमर होता है, तो कुछ में दर्द बयां किए जाते हैं. इस समय ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके मुंह से उफ्फ निकल जाएगा.  इस यूनिक हेयर स्टाइल के वायरल वीडियो को देखकर आप भी ताज्जुब में पड़ जाएंगे.

यूनिक हेयर स्टाइल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब हेयर स्टाइल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक युवक सैलून में बैठा नजर आ रहा है, जिसकी हेयर स्टाइल ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि, एक व्यक्ति उस युवक के सिर पर कुर्सी मार रहा है. दो-तीन बार कुर्सी मारने के बाद भी उस युवक के बाल टस से मस नहीं हुए.

यहां देखें वीडियो 

लोग बोले- बेचारे की हड्डी तोड़ दी 

इस वीडियो को अहमद अकोबाह नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 810k लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को 1.2 मिलियन बार शेयर किया गया है. वीडियो देखकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं कॉमेंट बॉक्स में नजर आ रही है, कोई इसे बहुत पेनफुल बता रहा है. तो किसी का कहना है कि, यह व्यक्ति दोबारा इस सैलून में कभी नहीं आएगा. किसी ने तो बेचारे युवक की स्पाइन तोड़ दी जैसे कॉमेंट भी की है.

ये Video भी देखें: Air India Express उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशान, देखें एयरपोर्ट से Ground Report

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com