खरबूजे के लिए हुई रस्साकशी की जंग, लड़कियों ने लड़कों को दी मात, तो IPS बोला- 'How Is The Josh?' - देखें Video

'गर्ल पावर' के रूप में सोशल मीडिया (Social Media) में पॉपुलर हुए इस वीडियो को मोना नाम की ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसे स्पेशल डीजीपी आरके विज (IPS Officer RK Vij) ने शेयर किया है. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

खरबूजे के लिए हुई रस्साकशी की जंग, लड़कियों ने लड़कों को दी मात, तो IPS बोला- 'How Is The Josh?' - देखें Video

खरबूजे के लिए हुई रस्साकशी की जंग, लड़कियों ने लड़कों को दी मात, तो IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

उरी फ़िल्म में एक डायलॉग था 'हॉउ इज द जोश', जिसका उत्तर सारे जवान मिलकर देते थे 'हाई सर'. जवानों के उत्साह का प्रतीक यह डायलॉग सोशल मीडिया में भी काफी पॉपुलर हुआ था. इसी डायलॉग के कैप्शन के साथ आईपीएस आरके विज (RK Vij) ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. 'गर्ल पावर' के रूप में सोशल मीडिया (Social Media) में पॉपुलर हुए इस वीडियो को मोना नाम की ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसे स्पेशल डीजीपी आरके विज (IPS Officer RK Vij) ने शेयर किया है. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो में छोटे बच्चों का ग्रुप रस्साकशी का खेल खेलता हुआ नजर आ रहा है. यह रस्साकशी खरबूजे के लिए हो रही थी. जो जीतेगा उस ग्रुप को इनाम के रूप में खरबूजा दिया जाएगा. रस्सी के एक तरफ लड़के नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ लड़कियां. खेल शुरू होने के कुछ सेकेंड में लड़कियां अपनी ताकत दिखाती हैं और लगभग घसीटते हुए लड़कों को अपने पाले में खींच ले जाती हैं. जीत के बाद लड़कियां खरबूजे को उठा लेती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में आईपीएस ने लिखा है. हाउ इज द जोश? गर्ल्स- हाई सर.

देखें Video:


इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी देखा जा रहा है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है. इसके कमेंट बॉक्स में लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोग लिखते हैं कि लड़कों को घसीटना लड़कियों को अच्छे से आता है, वहीं कुछ लोग वीडियो को बहुत फनी बता रहे हैं, कुछ लोगों ने लिखा है कि असली महिला शक्ति यही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो पर अब तक 5 हजार के करीब इम्प्रेशन्स आ चुके हैं. इस वीडियो को गर्ल्स पावर के रूप में देखा जा रहा है. 'लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से कम नहीं' यह संदेश दे रहे, इस वीडियो को काफी शेयर और रीट्वीट किया जा रहा है.