एक पल में टूट गईं सात जन्मों की कसमें, जब स्टेज पर ही एक दूसरे लड़ पड़े दूल्हा दुल्हन

वीडियो में देखें कैसे स्टेज पर खड़े दूल्हा दुल्हन अचानक एक दूसरे से भिड़ जाते हैं. दोनों के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

एक पल में टूट गईं सात जन्मों की कसमें, जब स्टेज पर ही एक दूसरे लड़ पड़े दूल्हा दुल्हन

स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे मारपीट, वायरल हुआ फनी वीडियो

शादी का सीजन हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी फंक्शन से जुडे़ वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री दिल जीत लेती है, तो कभी उनका प्यार भरा अंदाज दीवाना बना देता है. वहीं शादी के मौके पर कई बार ऐसे मोमेंट कैप्चर हो जाते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है. इंटरनेट पर सामने आ रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन अचानक एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है. 

यहां देखें वीडियो

दूल्हा दुल्हन के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

मारपीट असली हो या नकली सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब चटकारे लेकर ऐसे फाइट वीडियो देखना पसंद करते हैं और खूब मौज लेते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही लड़ाई एक दूल्हा-दुल्हन के बीच होती देखी जा रही है, जिसमें दोनों स्टेज पर ही एक दूसरे से हाथापाई (Bride Groom fight on stage) करने नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो असली या नकली इसकी गारंटी तो हम नहीं ले रहे हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको मजा खूब आने वाला है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच डब्लूडब्लूई की ही तरह मारपीट (Bride groom fight) होते नजर आ रही है. वहीं वीडियो में बढ़ती लड़ाई को देखकर लोग बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं.

स्टेज पर ही लड़ने लगे दूल्हा दुल्हन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के हैंडल से शेयर की गई है. यह वीडियो पिछले साल 13 दिसंबर को शेयर किया गया था. महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 166.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कुश्ती का ये मैच अधूरा रह गया, आखिर ट्रॉफी किसे मिली?.' 

वेतन असमानता पर प्रियंका चोपड़ा: "मेरे जीवन में कुछ पुरुष मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com