VIDEO: फिल्मी अंदाज में बिना ड्राइवर शो रूम में घुसा ट्रैक्टर, देखने वालों का लगा तांता

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें जूते के शोरूम के बाहर खड़ा ट्रैक्टर अचानक से स्टार्ट हो गया और शीशे का गेट तोड़कर शोरूम में घुस गया. वही यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कहते हैं कि दुनिया कई अजीबोगरीब रहस्यों से भरी हुई है, ऐसा ही कुछ नजारा उस वक्त बिजनौर में देखने को मिला, जब नामी-गिरामी जूते के शो रूम के बाहर खड़ा ट्रैक्टर अचानक बिना ड्राइवर के स्टार्ट हो गया और खुद ब खुद चलते हुए पास के ही जूते के शो रूम में कांच के गेट को चकनाचूर करते हुए शो रूम के अंदर दाखिल हो गया. बिन ड्राइवर ट्रैक्टर को चलते देख शोरूम कर्मचारियों के पसीने छूट गए. बा-मुश्किल कूद फांद कर कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई. वहीं इस दौरान ट्रैक्टर को देखने वालों का तांता लग गया.

होली का त्यौहार नजदीक है ऐसे में पुलिस प्रशासन के अफसर जिले भर के थानों में शांति समिति की मीटिंग कर रहे हैं, इसी सिलसिले में बिजनौर कोतवाली शहर के आसपास के किसानों और संभ्रांत व्यक्तियों की आज दोपहर बिजनौर थाने में शांति समिति की मीटिंग में ट्रैक्टर से आए किशन कुमार नाम के एक किसान ने थाने की चंद कदम की दूरी पर यानी नामी-गिरामी कंपनी के जूते के शोरूम के बाहर ट्रैक्टर खड़ा करके शांति समिति की मीटिंग में शामिल होने चला गया. तकरीबन 1 घंटे बाद खड़ा ट्रैक्टर बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से खुद-ब-खुद रहस्यमय ढंग से स्टार्ट हो गया और पल भर में पास के ही जूते के शोरूम में शीशे के भारी-भरकम गेट को चकनाचूर करते हुए शोरूम में जा घुसा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान ट्रैक्टर के जादुई हैरतअंगेज कारनामे को देखकर जूता शोरूम के कर्मचारियों के होश उड़ गए. बमुश्किल शोरूम कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं ट्रैक्टर को देखने वालों का तांता लग गया. साथ ही लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए. हालांकि, कंपनी के जूता शोरूम मैनेजर ने मालिक के खिलाफ शो रूम में हुए नुकसान की भरपाई  की थाने में तहरीर दे दी है.