TikTok पर वायरल हो रहा है सिंगल लड़कों के लिए 'मेरे बाबू ने खाना खाया' नाम का ये कैफे

TikTok पर एक शख्स कह रहा है कि वो एक दिन बहुत अमीर बनेगा और सिंगल लड़कों के लिए एक कैफे खोलेगा जिसका नाम वो देगा 'मेरे बाबू ने खाना खाया'.

TikTok पर वायरल हो रहा है सिंगल लड़कों के लिए 'मेरे बाबू ने खाना खाया' नाम का ये कैफे

TikTok Trending Video

नई दिल्ली:

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Trending Videos) कर रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इन में से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कह रहा है कि वो एक दिन बहुत अमीर बनेगा और सिंगल लड़कों के लिए एक कैफे खोलेगा जिसका नाम वो देगा 'मेरे बाबू ने खाना खाया'. इस मज़ेदार वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा भी देखिए टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) के 4 और सबसे जबरदस्त वीडियो. 


टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

1. लड़की के इतने बड़े बाल: इस लड़की को बालों की वजह से काफी पॉपुलेरिटी मिल रही है. इस लड़की के बाल इतने बड़े हैं कि लोग हैरान हैं. यूजर ने भी कई ऐसे वीडियो बनाए हैं, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

2. ट्रेन में सलमान खान ने ऐसे दिया शॉट : 'दबंग 3' की शूटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आज सलमान खान का ट्रेन के ऊपर शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो चलती ट्रेन में शॉट दे रहे हैं.

3. शख्स ने मांगी माचिस तो मिला ऐसा करारा जवाब: सिगरेट पीने वालों के पास माचिस या लाइटर नहीं होता तो वो पास में खड़े शख्स से मांगते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शख्स ने दूसरे व्यक्ति से जैसे ही पूछा- 'माचिस है क्या...' देखें उन्होंने क्या जवाब दिया.

4. देखिए एक कमाल का निकाह, जिसमें दूल्हे को सिर से लेकर पैर तक फूलों की झालर से ढक दिया गया है, ये झालरें इतनी लंबी है कि दूल्हे को दूध पीने में काफी मेहनत कर पड़ रही है.

5. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सिंगल लड़कों के लिए एक कैफे खोलना चाहता है और उसका नाम वो रखेगा 'मेरे बाबू ने खाना खाया'...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com