बाघ ने सड़क जाम कर दिया, आनंद महिंद्रा ने कहा- सड़क सिर्फ XUV गाड़ी ही नहीं जाम करती है

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. रोज़ कुछ न कुछ अच्छे और बेहतरीन वीडियोज़ शेयर करते हैं. उनके शेयर किए गए वीडियो हमेशा लुभावने और प्रेरणादायक होते हैं. आज भी आनंद महिंद्रा ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

बाघ ने सड़क जाम कर दिया, आनंद महिंद्रा ने कहा- सड़क सिर्फ XUV गाड़ी ही नहीं जाम करती है

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं.

आनंद महिंद्रा (Anand mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. रोज़ कुछ न कुछ अच्छे और बेहतरीन वीडियोज़ (Useful Videos) शेयर करते हैं. उनके शेयर किए गए वीडियो हमेशा लुभावने और प्रेरणादायक (Inspirational videos) होते हैं. आज भी आनंद महिंद्रा ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाघ दिख रहा है, जो बेहद बड़ा और खतरनाक है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद बहुत ही तेज़ी से ये वीडियो वायरल हो रहा है. उनके शेयर किए वीडियो पर बहुत ज़्यादा कमेंट्स की बौछार हो रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

पहले इस वीडियो को देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ बीच सड़क पर खड़ा है. उसके कारण ट्रैफिक जाम हो गया है. वीडियो के कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने लिखा है- हमारा XUV ही बड़ी नहीं है, सड़क पर बाघ भी बड़ा है. 

इस वीडियो को करीब 2 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. 12.4 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, वहीं 907 लोगों ने रिट्वीट किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं.


@drrezwan2 नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. आपके वीडियो हमेशा बेहतरीन होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

@grittygirl88 नाम के ट्विट यूज़र ने लिखा है कि आप अपनी गाड़ी का हमेशा प्रचार करते हैं