घर के अंदर घुसा बाघ, देखते ही चीख पड़े गांव के लोग, बाहर निकला और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक बाघ अचानक घर (Tiger Enters In Home) में जा घुसा, जिसको देखकर गांव के लोग हैरान रह गए.

घर के अंदर घुसा बाघ, देखते ही चीख पड़े गांव के लोग, बाहर निकला और फिर... देखें Viral Video

घर के अंदर घुसा बाघ, देखते ही चीख पड़े गांव के लोग, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक बाघ अचानक घर (Tiger Enters In Home) में जा घुसा, जिसको देखकर गांव के लोग हैरान रह गए. गांव में अफरा-तफरी मच गई. वीडियो को ट्विटर पर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ एक घर के अंदर से निकलता है और दूसरे घर में घुस जाता है. वहीं दूर लोग दूर भागते दिख रहे हैं. 4 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इस वीडियो को पुराना बताया.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हम सभी ने शेर के चलते लोगों को परेशान होते देखा है. इस बार एक बाघ ने लोगों को परेशान कर दिया और गांव में घुस गया.' साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि ये वीडियो भारत में कहीं का है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत ने इस वीडियो को ट्विटर पर 22 जून की सुबह पोस्ट किया. जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 80 लाइक्स और 20 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.