दिव्यांग बच्चे ने 5 साल की उम्र में रखा पहला कदम, उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पांच साल की उम्र में पहली बार चलना सीखता है और जिसे चलता देख मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह जोर से चिल्लाती सुनाई देती है.

दिव्यांग बच्चे ने 5 साल की उम्र में रखा पहला कदम, उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, देखें वीडियो

मां के लिए उसका बच्चा सबसे इंपॉर्टेंट होता है. वहीं अगर बच्चा कुछ अलग हो तो उसकी चिंता और भी लगी रहती है, वहीं उसकी हर उपलब्धि पर मां को बेहद खुशी भी होती है. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पांच साल की उम्र में पहली बार चलना सीखता है और जिसे चलता देख मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह जोर से चिल्लाती सुनाई देती है.

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में एक पांच साल का डिसएबल्ड बच्चा नजर आता है, जो कठिन प्रयासों के बाद अपना पहला कदम रख रहा है. लड़खड़ा कर चलता ये बच्चा धीरे-धीरे कर कई कदम बढ़ाता है और फिर सोफे तक पहुंचता है. बेटे को चलता देख मां खुशी से चिल्ला उठती है. बेटे को चलता देख मां खुशी से चीखते हुए कहती है, ‘गुड जॉब सन'. वहीं लड़का भी बड़ा ही एक्साइटेड नजर आता है.

सात से अधिक बार देखा गया वीडियो

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो पर सात लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 34 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इस खास बच्चे को मोटिवेट करते और उसकी हिम्मत बढ़ाते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अभी बहुत दूर जाना है, चैंप. वहीं एक यूजर ने लिखा, चैंपियन शब्द सबके लिए नहीं होता, उनके लिए होता है जो मानते हैं कि नामुमकिन कुछ भी नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, तुम बहुत साहसी हो और सब कर सकते हो.

इस वीडियो को देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com