प्यासा था ये डॉग, इस शख्स ने अपने हाथ में लेकर कुत्ते को पिलाया पानी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया रोज़ कोई न कोई वायरल वीडियो देखने को मिलता रहता है. लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ ख़ूब शेयर करते हैं. कुत्ते के वीडियोज़ को लोग बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है

प्यासा था ये डॉग, इस शख्स ने अपने हाथ में लेकर कुत्ते को पिलाया पानी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) रोज़ कोई न कोई वायरल वीडियो (Viral Videos) देखने को मिलता रहता है. लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ ख़ूब शेयर (Social Media Viral Videos) करते हैं. कुत्ते के वीडियोज़ को लोग बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- मानवता वाकई में ज़िंदा है. इस वायरल वीडियो पर लोगों की काफ़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. ये वीडियो डॉग्स लवर (Dogs Lover) के लिए ही है.

वीडियो देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते को एक शख्स अपने हाथों में नल से पानी पिला रहा है. ये वीडियो भावुक कर देने वाला है. इस वीडियो को देखकर लगता है कि मानवता ज़िंदा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता भी आराम से पानी पी रहा है. ऐसे वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग कह रहे हैं- इंसान वाकई में जानवरों से प्रेम करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 90हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.