ऑन ड्यूटी पंजाबी गानों पर ठुमके लगा रहे थे 'पुलिसवाले' VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो पुलिस के जवान पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

ऑन ड्यूटी पंजाबी गानों पर ठुमके लगा रहे थे 'पुलिसवाले'  VIDEO हुआ वायरल

पंजाबी गाने पर खुद को ठुमके लगाने से नहीं रोक पाए ये 'पुलिसवाले', VIDEO हो गया वायरल

'पुलिस वालों' का नाम सुनते ही एक कड़क वर्दीधारी की तस्वीर आंखों के सामने घूमने लगती है. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुलिसवाले काफी सख्त होते हैं और उन्हें केवल अपने काम से मतलब होता है, लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो ने पुलिसवालों को लेकर बने इस मिथक को तोड़ दिया है. पुलिसवाले भी जिंदादिल होते हैं और खूब मस्ती करना जानते हैं. खासकर जब पंजाबी म्यूजिक चल रहा हो तो कोई भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाता. ऐसे में भला ये पुलिसवाले कैसे पीछे रह सकते थे.

यहां देखें वीडियो

पंजाबी गाने पर झूमे 'पुलिसवकर्मी'

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में कुछ पुलिसवाले बारात के साथ नाचते दिख रहे हैं. पीछे पंजाबी गाना बज रहा है, ऐसे में डीजे की धुन पर थिरकने से कोई भला खुद को कैसे रोक सकता है. वीडियो में दिख रहे दो पुलिस वाले झूम-झूम कर डांस करने लगते हैं. वर्दी पहने हुए ये पुलिसवाले दूसरों की खुशी में खुश होते हैं और सभी के चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. दोनों पुलिसवाले कमर हिला कर और हाथों को उठाकर जमकर डांस करते हैं. वहीं इन पुलिस वालों के साथ कुछ बाराती भी शेरवानी पहने, सजे-धजे हुए नाचते और झूमते दिख रहे हैं.

बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'

लोग कर रहे तारीफ

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ऐसे जिंदादिल पुलिस वालों की तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो पर कमेंट कर लोग लिख रहे हैं कि ऐसे पुलिसवाले अपना काम करते हुए लोगों के चेहरे पर स्माइल लाना भी जानते हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.' वहीं एक यूजर लिखता है, 'ये काफी फनी और कमाल का है.'

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com