चलती ट्रेन में फिसला शख्स का पैर, दौड़ते हुए आई महिला सिपाही और ऐसे जान पर खेलकर बचाई जान - देखें पूरा Video

विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन (Visakhapatnam railway station) पर चलती ट्रेन के नीचे गिरते वक्त शख्स को महिला सिपाही ने बचा लिया. महिला सिपाही के इस कारनामे से लोग काफी खुश हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं.

चलती ट्रेन में फिसला शख्स का पैर, दौड़ते हुए आई महिला सिपाही और ऐसे जान पर खेलकर बचाई जान - देखें पूरा Video

चलती ट्रेन में फिसला शख्स का पैर, दौड़ते हुए आई महिला सिपाही और ऐसे जान पर खेलकर बचाई जान

विशाखापट्टनम:

सोशल मीडिया पर RPF की एक महिला सिपाही (Woman Cop) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस महिला सिपाही ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. यह वीडियो विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन (Visakhapatnam railway station) का है, जहां पर चलती ट्रेन के नीचे गिरते वक्त शख्स को महिला सिपाही ने बचा लिया. महिला सिपाही के इस कारनामे से लोग काफी खुश हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है और साथ ही महिला सिपाही की तारीफ भी की है.

यह वाक्या उस वक्त हुआ जब एक शख्त चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था और तभी अचानक उसका पैर फिसल गया. यह वाक्या एक बड़े हादसे में बदल जाता अगर वह महिला सिपाही उस वक्त वहां न पहुंचती. शख्स को फिसलते देखकर अचानक महिला सिपाही वहां पहुंची और उसने दूसरे सिपाहियों के साथ मिलकर उस शख्स को अपनी ओर खींचकर उसकी जान बचा ली.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेल मंत्रालय ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, " सर्वप्रथम मानवता की सेवा करना: विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर मेरी सहेली टीम की एक सतर्क आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने एक यात्री को चलती ट्रेन के नीचे गिरने से बचाया. इस प्रकरण को आरपीएफ कर्मियों के शरीर पर लगे कैमरे से कैद किया गया." यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग महिला सिपाही की जमकर तारीफ कर रहे हैं.