ज्वेलर ने लूट से बचने के लिए पाला था कुत्ता, शख्स ने बंदूक के ज़ोर पर लूटा, सोता रहा कुत्ता - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Guard Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. थाईलैंड (Thailand) की एक ज्वेलर शॉप (Jewellery Store) में रॉबरी मॉक ड्रिल (Mock Robbery Drill) रखी गई. जहां एक शख्स चोर बना.

ज्वेलर ने लूट से बचने के लिए पाला था कुत्ता, शख्स ने बंदूक के ज़ोर पर लूटा, सोता रहा कुत्ता - देखें Video

ज्वेलर ने लूट से बचने के लिए पाला था कुत्ता, लुटेरा लूट ले गया दुकान, सोता रहा कुत्ता - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Guard Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. थाईलैंड (Thailand) की एक ज्वेलर शॉप (Jewellery Store) में रॉबरी मॉक ड्रिल (Mock Robbery Drill) रखी गई. जहां एक शख्स चोर बना. वो बंदूक लहराते हुए आया और सामान ले उड़ा. वहीं गार्ड डॉग वहीं सोता रहा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

डेली मेल के अनुसार, लकी एक हस्की कुत्ता है, जो थाईलैंड में एक ज्वैलर की दुकान को गार्ड करता है. ज्वैलर मालिक ने उसे लूट से बचने के लिए पाला है. 16 फरवरी को एक प्रशिक्षण अभ्यास और सुरक्षा तैयारियों की कवायद के दौरान, एक सशस्त्र डाकू ने दुकान में प्रवेश किया और कर्मचारियों पर एक नकली बंदूक तान दी और उसने मालिक से आभूषण और नकदी सौंपने की मांग की.

द मिरर की खबर के मुताबिक, यह मॉक ड्रिल पुलिस द्वारा की गई थी. वो सुरक्षा की जांच कर रहे थे और कर्मचारियों को बता रहे थे कि ऐस में क्या करना चाहिए. थाईलैंड के चियांग माई शहर में आभूषणों की दुकान का मालिक, अपने डॉग को जागने और नकली डाकू से निपटने के लिए इंतजार करता रहा, लेकिन लकी सोता रहा.

प्रफुल्लित करने वाले सीसीटीवी फुटेज में कुत्ता लूट से पूरी तरह से अनजान था. उसे नहीं पता था कि हथियारबंद डाकू दुकान में घुस आया है. लूट के बाद भी वो सोता रहा. यह फुटेज लकी को समर्पित एक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था.

देखें Video:

प्रफुल्लित करने वाला फुटेज फेसबुक पर 1.4 मिलियन बार देखा गया है. यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं...


प्रशिक्षण अभ्यास की शानदार विफलता के बारे में लकी के मालिक, वर्वुत लोमवानॉवोंग ने बोर्ड पांडा से बात की. उन्होंने कहा, 'इस वीडियो में जो हथियारबंद चोर पुलिसवाला था, जिसे मेरा कुत्ता लकी जानता था. शायद इसलिए उसने कुछ नहीं किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोमवानॉवोंग ने कहा कि उन्होंने लकी को सात साल पहले सड़कों से गोद लिया था. जिसे उन्होंने स्मार्ट" और "सक्रिय" कुत्ता बताया.