अब हर किसी की गोद में खेलेगा Taimur Ali Khan, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) स्टार किड हैं, वो जो करते हैं वो सोशल मीडिया पर आ जाता है.

अब हर किसी की गोद में खेलेगा Taimur Ali Khan, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) स्टार किड हैं, वो जो करते हैं वो सोशल मीडिया पर आ जाता है. जैसे ही वो बाहर निकलते हैं तो कैमरे उनको घेर लेते हैं. हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है. सैफ अली खान और सारा अली खान हाल ही में कॉफी विद करण में आए थे. जहां सैफ अली खान ने खुलासा किया था कि तैमूर की एक तस्वीर 1500 रुपये में बिकती है. इस बार तैमूर अली खान नहीं बल्कि उनके नाम का खिलौना वायरल हो रहा है. 

पापा सैफ अली खान के साथ यूं खेलते हुए नजर आए छोटे नवाब तैमूर, देखें Photos
 


ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर किया जा रहा है. तैमूर का टॉय बिलकुल उन्हीं की तरह दिख रहा है. फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'यह गुड्डा केरल के एक स्टोर में बिक रहा है.' तस्वीर में देखा जा सकता है कि इस टॉय ने सफेद कुर्ता, नेवी ब्लू पयजामा और जैकेट पहनी है. केरल के टॉय स्टोर में ये बिक रहा है. बाल बिलकुल तैमूर की तरह कर्ली है और चेहरे की मासूमियत बिलकुल तैमूर की तरह दिख रही है. इस टॉय का नाम भी 'तैमूर' है.

VIDEO: क्यूट 'तैमूर' ने की शैतानी तो.. मम्मी करीना हुईं परेशान, हैंडल करना हुआ मुश्किल

ये टॉय ऑनलाइन भी मिल रही है. इस टॉय की कीमत 1400 रुपये है. firstcry पर इसकी कीमत 980 रुपये है. ये टॉय बहुत तेजी से बिक रहा है. firstcry पर इसका एक ही पीस बचा हुआ है. तैमूर की पॉपुलेरिटी को देखते हुए इस टॉय को लॉन्च किया गया है. सोशल मीडिया पर तैमूर की तरह उनका ये टॉय भी वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com