विज्ञापन
Story ProgressBack

टीचर के क्लास में आते ही स्टूडेंट्स ने किया कुछ ऐसा, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई मैडम, हाथों से छिपा लिया मुंह

टीचर और स्टूडेंट्स के बीच का एक बेहद क्यूट सा वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. लोगों को टीचर का ये क्यूट अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Read Time: 3 mins
टीचर के क्लास में आते ही स्टूडेंट्स ने किया कुछ ऐसा, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई मैडम, हाथों से छिपा लिया मुंह

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद अनमोल है. स्कूल के दिनों में एक समय के बाद शिक्षक और स्टूडेंट की बॉन्डिंग और भी अधिक मजबूत बन जाती है. यूं तो हर स्टूडेंट के लिए उनके टीचर  स्पेशल होते हैं, जो उन्हें अच्छे और बुरे में फर्क बताते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ बचपन के दिनों की याद ताजा कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही टीचर और स्टूडेंट्स के बीच का एक बेहद क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. लोगों को टीचर का ये क्यूट अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

टीचर और स्टूडेंट का खूबसूरत वीडियो (Teacher Student Viral Video)

स्कूल के समय कुछ टीचर ऐसे होते हैं, जो पूरी की पूरी क्लास के ही चहेते होते हैं. ऐसे में खास मौकों पर अपने टीचर को स्पेशल महसूस कराने में वो कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने बचपन को याद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चे अपनी फेवरेट टीचर के लिए एक सरप्राइज प्लान करते हैं. इस बीच टीचर जैसे ही क्लास में एंट्री करने वाली होती हैं, उनकी नजर कैमरे पर पड़ जाती है और वो शर्माकर क्लास के बाहर छिप जाती हैं, जिसके बाद स्टूडेंट्स बड़ी मुश्किल से मनाकर उन्हें क्लास में लाती हैं. अगले ही पल टीचर हाथों में गिफ्ट लिए नजर आती हैं. यह गिफ्ट दरअसल, तस्वीरों का एक कोलाज, जिसे देखकर वो कभी शरमाती तो कभी मुस्कुराती नजर आती हैं. कैमरा देखकर वो फिर से अपने चेहरे को हाथों से छिपा लेती हैं. 

यहां देखें वीडियो

लोगों को इस तरह किया रिएक्ट (School Teacher Ka Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हमारे स्कूल या कॉलेज में एक ऐसी टीचर जरूरत होती है, जो सबकी फेवरेट होती है.' महज 55 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख 42 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 10 हजार लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, यह टीचर और स्टूडेंट के बीच की भावनात्मक बॉन्डिंग है. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छे टीचर हमेशा स्टूडेंट के हीरो होते हैं. कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि, बच्चे आखिर स्कूल में फोन लेकर आ कैसे जाते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, स्टूडेंट और टीचर के हावभाव अच्छे हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्लीन शेव कराकर पापा को सरप्राइज करने चला था बेटा, अगले ही पल गाल पर मिला '440 वॉट' का झटका, उड़ गए तोते
टीचर के क्लास में आते ही स्टूडेंट्स ने किया कुछ ऐसा, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई मैडम, हाथों से छिपा लिया मुंह
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Next Article
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;