स्टॉक मार्केट की थीम वाला शादी का कार्ड वायरल, परिवार बना निवेशक, हर्षद मेहता को बनाया भगवान, देख घूमा लोगों का सिर

वायरल हो रही इस पोस्ट को स्टॉक मार्केट इंडिया (Stock Market India) नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक डॉक्टर की शादी का इनविटेशन कार्ड था.

स्टॉक मार्केट की थीम वाला शादी का कार्ड वायरल, परिवार बना निवेशक, हर्षद मेहता को बनाया भगवान, देख घूमा लोगों का सिर

स्टॉक मार्केट की थीम वाला शादी का कार्ड वायरल

जब कल्पना और रचनात्मकता की बात आती है, तो इंटरनेट पर इसके ढेरों उदाहरण मौजूद हैं. और चूंकि यह शादी का मौसम है, तो चलिए आजकल निमंत्रण कार्डों में नवाचार के बारे में बात करते हैं. लोग उनके साथ प्रयोग करने से नहीं कतरा रहे हैं और कुछ सुपर विचित्र विचारों के साथ आ रहे हैं. एक दवाई की पट्टी पर एक आमंत्रण से लेकर एक संविधान-विषयक तक, हमने उन सभी को देखा है. अब शेयर बाजार (stock market) के एक उत्साही शख्स की शादी के निमंत्रण की तस्वीर तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है.

वायरल हो रही इस पोस्ट को स्टॉक मार्केट इंडिया (Stock Market India) नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक डॉक्टर की शादी का इनविटेशन कार्ड था. डॉक्टर शेयर बाजार के प्रशंसक लग रहे थे क्योंकि पूरा निमंत्रण शब्दजाल से भरा हुआ था. आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) को कीमती अवसर के निमंत्रण के रूप में तोड़ना, दूल्हा और दुल्हन दोनों को संस्था कहना, शादी समारोह को विलय और दोस्तों और परिवार के खुदरा निवेशकों को बुलाना, निमंत्रण में यह सब था.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक डॉक्टर का शादी का निमंत्रण कार्ड जो शेयर बाजार का कट्टर प्रशंसक लगता है...पहली लाइन पढ़ें जो हिंदी में है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद पोस्ट ने बहुत सारी सुर्खियां बटोरीं. लोगों ने अभिनव की शादी के निमंत्रण को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "डाई हार्ड स्टॉक मार्केट फैन." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ऐसा पहली बार देखा."