हाई हील पहन 100 मीटर तक दौड़ गया शख्स, 12.82 सेकंड में रेस पूरी कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

हाल ही में एक शख्स ने हाई हील्स सैंडल पहनकर कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उन्हीं पर अटक गईं. शख्स ने हाई हील सैंडल पहनकर 12.82 सेकेंड में 100 मीटर तक की दौड़ लगा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है.

हाई हील पहन 100 मीटर तक दौड़ गया शख्स, 12.82 सेकंड में रेस पूरी कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

हाई हील पहन सड़क पर दौड़ने लगा शख्स, 12.82 सेकंड में 100 मीटर दौड़ने पर बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अक्सर आपने लड़कियों को ही हाई हील्स पहनकर टिक-टॉक, टिक-टॉक चलते देखा होगा. यूं तो हील कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. अगर गलती से स्लिप कर गए, तो पैरों की बैंड बजना तय है. हाई हील्स के चक्कर में कई बार लड़कियां जाने-अनजाने हादसे की शिकार भी हो जाती हैं. वहीं कई बार स्टाइलिश दिखने के चक्कर में लड़कियों को इसके कारण पैरों में असहनीय दर्द को सहन पड़ जाता है, लेकिन हाल ही में एक शख्स ने हाई हील्स सैंडल पहनकर कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसे देखकर हर किसी की निगाहें उन्हीं पर अटक गई. सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हाई हील सैंडल पहनकर दौड़ता नजर आ रहा है. यही नहीं शख्स ने 12.82 सेकेंड में 100 मीटर तक की दौड़ लगा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम क्रिश्चियन बताया जा रहा है, जो कि स्पेन के रहने वाले हैं. हाल ही में क्रिश्चियन ने सबसे तेज 100 मीटर की दौड़ लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है, जिन्हें देखकर लोगों को खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. वीडियो में ब्लैक हाई हील पहने क्रिश्चियन को रेसिंग ट्रैक पर दौड़ते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. 

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की वेबसाइट के अनुसार, स्पेन के क्रिश्चियन रॉबर्ट लोपेज रॉड्रिग्ज ने बीते शुक्रवार को महिलाओं की हाई हील सैंडल पहनकर 100 मीटर की दौड़ पूरी की है. हैरानी की बात तो यह है कि, क्रिश्चियन ने यह महज 12.82 सेकेंड में पूरी की है. यही वजह है कि, लोग अब क्रिश्चियन की तुलना उसैन बोल्ट से कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, दौड़ लगाते समय क्रिश्चियन ने 7 सेंटीमीटर की हील पहन रखी थी. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह! क्या रिकॉर्ड है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसैन बोल्ट.'


ये भी देखें- दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और अन्य सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com