बर्फ का केक बनाकर इंडियन आर्मी के सैनिकों ने मनाया जवान का बर्थडे, लोगों ने कहा- 'यह हैं असली हीरो...' - देखें Video

सियाचिन (Siachen Glacier) में तैनात भारतीय जवान (Indian Army) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जवान अपने दोस्त के बर्थडे को खास अंदाज में मना रहे हैं.

बर्फ का केक बनाकर इंडियन आर्मी के सैनिकों ने मनाया जवान का बर्थडे, लोगों ने कहा- 'यह हैं असली हीरो...' - देखें Video

बर्फ का केक बनाकर इंडियन आर्मी के सैनिकों ने मनाया जवान का बर्थडे... देखें Viral Video

सियाचिन (Siachen Glacier) में तैनात भारतीय जवान (Indian Army) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जवानों का एक ग्रुप अपने दोस्त के बर्थडे को इस खास अंदाज में मनाते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो बेहद प्यारा है लेकिन साथ ही इमोशनल भी है. वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को देखकर आप एक पल के लिए जरूर सोच में पड़ जाएंगे कि हमलोग इतने आराम से अपने घर में बैठकर हर फेस्टिवल मना सके इसलिए यह भारतीय जवान सियाचिन पर हमारी रक्षा के लिए तैनात है. आपको बता दें कि इस वीडियो में सियाचिन में तैनात भारतीय जवान अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस बर्थडे को खास बनाने के लिए उन्होंने किसी चॉकलेट, या स्ट्राबेटी या पाइनएपल केक नहीं बल्कि बर्फ का बना केक काटा है.

इस प्यारे से वीडियो को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से स्नो फॉल के बीच कुछ जवान अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस 14 सेकंड के वीडियो क्लिप में जवानों का जोश देखने लायक है. इस वीडियों में जवानों का एक ग्रुप है और इनके बीच में बैठे जवान का बर्थडे है और वह बर्फ का केक काटता है और अपने दोस्त को खिलाता है उसके बाद उसके दोस्त खुशी से ताली बजाने लगता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कैप्शन में लिखा, एक सैनिक ही इस खास अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर सकता है. एक सैनिक ही चीज केक को भूलकर स्नो केक की सुंदरता पहचान सकता है. ऐसा कोई शब्द नहीं है, जिससे इनके बलिदान को परिभाषित किया जा सके. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही वायरल होने लगा. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर कमेट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो को 15 हजार से अधिक रिट्वीट और 1हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर लोग बेहद खूबसूरत कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह हैं असली हीरो. वहीं एक यूजर न कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद मैं बेहद इमोशनल हो गया.