यह ख़बर 11 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शिवपाल फिर फिसले, 'कमीशनखोरी में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश की प्रयाग नगरी इलाहाबाद में अगले वर्ष होने वाले कुम्भ मेले की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव की जुबान शनिवार को फिर फिसल गई। शिवपाल ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कमीशनखोरी में कमी बर्दाश्त नहीं की जाए
इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश की प्रयाग नगरी इलाहाबाद में अगले वर्ष होने वाले कुम्भ मेले की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव की जुबान शनिवार को फिर फिसल गई। शिवपाल ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कमीशनखोरी में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इलाहाबाद के सर्किट हाउस में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए शिवपाल की जुबान लड़खड़ा गई। उन्होंने कहा, "सूबे में किसी भी क्षेत्र में चाहे वह सिंचाई विभाग हो, नलकूप लगाने का काम हो या सड़कें बनाने का काम हो कमीशनखोरी में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।"

शिवपाल ने कहा कि पिछली सरकार की कमियों की वजह से ही कुंभ मेले की तैयारियों में देरी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 15 दिसंबर तक इलाहाबाद में सबकुछ सही हो जाएगा।

लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि कुंभ मेले में पैसे की कमी नहीं होने दी जाएगी। सबकुछ अपने समय पर ठीक हो जाएगा। अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए गए हैं।

ज्ञात हो कि शिवपाल यादव को दो दिन पहले भी मैनपुरी में दिए गए अपने बयान को लेकर सफाई देनी पड़ी थी। शिवपाल ने मैनपुरी में दिए गए अपने एक विवादास्पद बयान में कहा था कि थोड़ी बहुत चोरी बर्दाश्त की जा सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया में इस बयान के तूल पकड़ने के बाद उन्होंने अगले ही दिन लखनऊ में संवाददाता सम्मेलन बुलाकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी। तब शिवपाल ने सारा दोष यह कहकर मीडिया के ऊपर ही मढ़ा था कि यह चर्चा उन्होंने कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ की थी। यह उनका आधिकारिक बयान नहीं था। शिवपाल ने यहां तक कहा था कि उनकी छवि बिगाड़ने के लिए उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।