भेड़ के ऊपर बैठकर मस्ती कर रहा था शख्स, पीछे से जानवर ने ऐसे किया सींग से हमला... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भेड़ (Sheep) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने भेड़ के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बाद भेड़ ने अलग तरीके से बदला (Sheep Attack Man) लिया. उसने पीछे से शख्स पर अपने सींग से हमला किया.

भेड़ के ऊपर बैठकर मस्ती कर रहा था शख्स, पीछे से जानवर ने ऐसे किया सींग से हमला... देखें Video

Viral Video: भेड़ के ऊपर बैठकर मस्ती कर रहा था शख्स, पीछे से जानवर ने ऐसे किया सींग से हमला...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भेड़ (Sheep) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शख्स ने भेड़ के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बाद भेड़ ने अलग तरीके से बदला (Sheep Attack Man) लिया. उसने पीछे से शख्स पर अपने सींग से हमला किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भेड़ को तंग करने की कोशिश करता है. वो भेड़ के ऊपर बैठ जाता है और काफी दूर तक सवारी करने लगता है. फिर वो उतरकर दोस्तों के पास वापस जाने लगता है. तभी पीछे से भेड़ ने सींग से हमला किया और उसको नीचे गिरा दिया. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रिटर्न गिफ्ट.'

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर 17 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

एक यूजर ने लिखा, 'जैसी करनी, वैसी भरनी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भेड़ ने अपने दुश्मन के पलटने का पूरा इंतज़ार किया ओर सही वक्त पर सही हमला करके बता दिया कि कोई जानवर कमजोर नहीं होता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com