इन मास्टरमाइंड्स को देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी, डॉग्स-कैट का चोरी-छिपे दरवाजा खोलने का मज़ेदार Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाने वाले डॉग-कैट एक घर में घुसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक कैट और दो डॉग साथ में नज़र आ रहे हैं.

इन मास्टरमाइंड्स को देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी, डॉग्स-कैट का चोरी-छिपे दरवाजा खोलने का मज़ेदार Video हुआ वायरल

डॉग्स और कैट के दरवाजा खोलने का अंदाज़ देख आप को भी आ जाएगा मज़ा

सोशल मीडिया पर डॉग्स और कैट्स से जुड़े कई फनी और क्यूट वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे. सोशल मीडिया पर डॉग और कैट के मास्टरमाइंड दिमाग का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप हैरत में भी पड़ जाएंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यहां देखें वीडियो


पहले कभी नहीं देखें होंगे आपने ऐसे क्यूट चोर

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाने वाले डॉग-कैट एक घर में घुसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. कैट बिल्कुल किसी मास्टरमाइंड की तरह आगे दरवाजा खोलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है, वहीं दो डॉग्स उसके पीछे इंतजार कर रहे हैं. वीडियो में कैट के दरवाजा खोलने का अंदाज देखकर बड़े-बड़े चोर भी हैरान रह जाएंगे. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैट और डॉग घर के उस एरिया में घुसने की कोशिश कर रहे हैं, जहां उनकी पहुंच नहीं है. उनके लिए उस कमरे का दरवाजा बंद है. हालांकि, कैट अपने मास्टरमाइंड दिमाग का इस्तेमाल कर इस टास्क को करने में जुटी हुई है. बैकग्राउंड में जेम्स बांड का थीम सॉन्ग बज रहा है, जिसे सुनकर आप तीनों के मंसूबों का अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर, आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

Video: हाथ में मोबाइल लिए देखिए बंदर के टशन, मानो कर रहा हो किसी सीक्रेट मिशन की प्लानिंग !
 

डॉग और कैट की जोड़ी ने कर दिया कमाल 

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कैट काफी देर तक दरवाजा खोलने की कोशिश करती है, लेकिन सफल नहीं हो पाती. फिर दरवाजे के ताले पर कूद जाती है और उसे खोलने में सफल हो जाती है. इसके बाद तीनों किसी चोर की तरह दरवाज़ा खोलकर अंदर दाखिल हो जाते हैं. इस वायरल वीडियो को 'Yog' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'मास्टरमाइंड्स'. सोशल मीडिया पर डॉग और कैट की जबरदस्त दोस्ती का यह वीडियो लोगों को खासा पसंद आ रहा है. एक टि्वटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'मुझे तो अपनी टीम में कैट चाहिए.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इन दोनों की जोड़ी तो कमाल की है'. कई लोगों ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'डॉग और कैट का ये वीडियो बहुत ही ज्यादा मजेदार है.'

जब आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर में फैन ने ऋषि कपूर को किया फोटोशॉप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com