कैब में लिखी बात पढ़कर बोला शख्स, अच्छा हुआ गर्लफ्रेंड को साथ नहीं लाया, फिर ड्राइवर ने पूछी ऐसी बात, लड़के के होश उड़ गए

एक उबर कैब ड्राइवर (Uber Cab Driver) के अनुरोध ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. वजह? उसने कैब की सीट के पीछे एक बोर्ड लगाया जिस पर लिखा था, "इस कैब में रोमांस की अनुमति नहीं है."

कैब में लिखी बात पढ़कर बोला शख्स, अच्छा हुआ गर्लफ्रेंड को साथ नहीं लाया, फिर ड्राइवर ने पूछी ऐसी बात, लड़के के होश उड़ गए

कैब में लिखी बात पढ़कर बोला शख्स, अच्छा हुआ गर्लफ्रेंड को साथ नहीं लाया

कैब से यात्रा करना आवागमन का एक आसान तरीका बन गया है. जब हम कैब में बैठते हैं और अपने गंतव्य के लिए अपना रास्ता बनाते हैं, तो हमारे कैब ड्राइवरों (Cab Driver) के पास कभी-कभी हमारे लिए कुछ विशेष अनुरोध हो सकते हैं. ऐसे ही एक उबर कैब ड्राइवर (Uber Cab Driver) के अनुरोध ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. वजह? उसने कैब की सीट के पीछे एक बोर्ड लगाया जिस पर लिखा था, "इस कैब में रोमांस की अनुमति नहीं है."

इंस्टाग्राम यूजर @thatguywithbeard द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप उन्हें कैब में सफर करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैब ड्राइवर ने एक बोर्ड लगा रखा है जिस पर लिखा है, "इस कैब में रोमांस की अनुमति नहीं है." एक बार जब @thatguywithbeard इस बोर्ड को पढ़ लेता है, तो उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अच्छा हुआ मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं आया." ये सुनकर कैब ड्राइवर तुंरत ये पूछता है, "सर, आपकी भी गर्लफ्रेंड है?"

देखें Video:

यह वीडियो छह दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 3 लाख बार लाइक किया जा चुका है. शेयर में कई कमेंट्स भी हैं. एक यूजर ने लिखा, "कैब वाले जैसे: किसी ने एंबुलेंस बुलाई है, लेकिन मेरे लिए नहीं." एक दूसरे ने कहा, "भावनात्मक क्षति पूरी तरह से." एक तीसरे ने पोस्ट किया, "सेकंड में नष्ट." बहुत से लोगों ने हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल कर प्रतिक्रिया दी है.
 

अमेरिकी राजदूत का मुंबई दौरा: मराठी खाने के हुए मुरीद, शाहरुख खान से की मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com