विज्ञापन
Story ProgressBack

अब Metro में कर सकते हैं जमकर पार्टी, कोई नहीं करेगा मना

Noida Metro Coach Restaurant: नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने हाल ही में मेट्रो कोच रेस्टॉरेंट को शुरू करने की घोषणा की है. इसकी खास बात ये है कि, अब मेट्रो में सफर के दौरान आप खाने-पीने के अलावा पार्टी और मीटिंग का भी आयोजन कर सकते हैं.

Read Time: 2 mins
अब Metro में कर सकते हैं जमकर पार्टी, कोई नहीं करेगा मना

Restaurant Inside Noida Metro Coach: दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए मेट्रो किसी लाइफलाइन से कम नहीं है. रोजाना कई लोग इसमें सफर कर के एक जगह दूसरी जगह पहुंचते हैं. कम समय में जल्दी अपनी मंजिल तक पहुंचने के चलते पब्लिक बढ़चढ़ कर इसका इस्तेमाल करती है. यही वजह है कि, अक्सर DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) और NMRC (नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) पब्लिक के लिए नई-नई सेवाएं मेट्रो में जोड़ती रहती है, ताकि लोग इससे जुड़े रहे. नोएडा मेट्रो की तरफ लोगों का रूझान और अधिक बढ़ाने के लिए एनएमआरसी हाल ही में एक शानदार आइडिया लगाया है, जो लोगों को खूब पसंद आने वाला है.

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल, नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने हाल ही में मेट्रो कोच रेस्टॉरेंट को शुरू करने की घोषणा की है. इसकी खास बात ये है कि, अब मेट्रो में सफर के दौरान आप खाने-पीने के अलावा पार्टी और मीटिंग का भी आयोजन कर सकते हैं. यही नहीं इसके लिए 100 से अधिक लोगों के बैठने की शानदार व्यवस्था भी की गई है. बता दें कि, एनएमआरसी ने मेट्रो कोच के अंदर एक रेस्टोरेंट को तैयार किया है, जिसका ट्रॉयल शुरू हो चुका है. उद्घाटन के बाद इसे जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि, नोएडा सेक्टर 137 में मेट्रो रेल कोच के रूप में तैयार किया जा रहा है, जिसके अंदर के साथ-साथ बाहर भी बैठने की व्यवस्था की गई है. रिपोर्ट की मानें तो हो सकता है कि, 20 अप्रैल से सुबह 11:30 से रात के 12 बजे तक के लिए इसे आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा. बता दें कि, इसका 9 वर्षों का कॉन्ट्रैक्ट एक एजेंसी को दिया जा चुका है.

ये भी देखें : Banega Swasth India प्रस्तुत करता है 'The Health And Hygiene Council'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग
अब Metro में कर सकते हैं जमकर पार्टी, कोई नहीं करेगा मना
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Next Article
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;