विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

नाले में छिपा बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, जैसे ही रेस्क्यू टीम अंदर घुसी, वैसे ही..

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में सेफ्टी गार्ड्स को काफी मशक्कत के बाद एक विशाल अजगर को नाले से बाहर निकालते देखा जा सकता है.

Read Time: 3 mins
नाले में छिपा बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, जैसे ही रेस्क्यू टीम अंदर घुसी, वैसे ही..
छिपे अजगर को निकालती रेस्क्यू टीम.

Python Being Evacuated From Drain Video: सांप ऐसी प्रजाति है, जिसके बारे में सोचकर ही लोगों के शरीर में सिरहन दौड़ जाती है. सांप जब तक जंगल में हो तब ठीक है, लेकिन यही सांप अगर आबादी वाली जगह पर आ जाए, तो लोग डर जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया वीडियो में कैद किया गया, जहां सेफ्टी गार्ड्स ने काफी मशक्कत के बाद एक बहुत लंबे अजगर को नाले से जिंदा निकाल कर सुरक्षित जगह पहुंचा दिया. अगर ये सांप नाले में छिपा रहता, तो लोगों की जान को खतरा बन सकता था. 

यहां देखें वीडियो

रिहायशी नाले में छिपा था अजगर    

इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये दिल दहला देने वाला वीडियो है विशालकाय अज़गर के रेस्क्यू ऑपरेशन का, जिसे नाले से बाहर निकालने में आधा दर्जन जवानों के पसीने छूट गए. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बारिश के मौसम में इन जहरीले जीवो से लोगों को आगाह भी कर रहा है. आपको बता दें कि आबादी वाले जिस क्षेत्र के नाले से इस अजगर को निकाला गया, वो जगह ऐसी है जहां से आम लोग निकलते हैं. ऐसे में अगर अजगर यहां होता तो शायद कई लोगों की जिंदगी खतरे में आ सकती थी. जैसे ही इस नाले में अजगर के होने की खबर मिली, सेफ्टी गार्ड ने पूरी मशक्कत के साथ इसे बाहर निकाल कर सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया. 

 वीडियो देख खौफज़दा हैं लोग 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वाकये का वीडियो पोस्ट किया गया, इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे कई सारे गार्ड्स मिलकर लगभग 8 फिट लंबे अजगर को नाले से निकाल रहे हैं. अजगर की लंबाई चौंका देने वाली है. अजगर यूं तो छिपे रहने वाली प्रजाति में शामिल है, लेकिन ये अपने शिकार को जिंदा निगल जाने के लिए मशहूर है. सेफ्टी गार्ड्स ने लंबे हुकों के जरिए इस अजगर को पकड़ा और काफी मेहनत के बाद इसे बाहर निकाला लिया. हाल ही में इस वीडियो को जब पोस्ट किया गया तो इसे देखने वाले हैरत में पड़ गए. हालांकि, वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतने लंबे अजगर को देखकर लोगों की रूह जरूर कांप रही है.

ये भी देखें- रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
56 साल के मेजर जनरल ने 60 सेकंड में लगातार किए 25 पुल-अप्स, Video देख हैरान हुई पब्लिक, ऐसे की तारीफ
नाले में छिपा बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, जैसे ही रेस्क्यू टीम अंदर घुसी, वैसे ही..
मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस न आए...दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, दूल्हे के घरवालों को लगा 440 वॉट का झटका
Next Article
मौत आ जाए लेकिन इतना कॉन्फिडेंस न आए...दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, दूल्हे के घरवालों को लगा 440 वॉट का झटका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;