खेत में काम करते हुए पंजाब के किसान ने फोटोग्राफर को कुछ इस तरह दिए पोज़, Video देख आप मुस्कुरा उठेंगे

पंजाब के एक किसान की एक पेशेवर फोटोग्राफर के लिए पोज देने वाली एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है. इसे किसान की सादगी के साथ इंस्टाग्राम और इंटरनेट पर शेयर किया गया है.

खेत में काम करते हुए पंजाब के किसान ने फोटोग्राफर को कुछ इस तरह दिए पोज़, Video देख आप मुस्कुरा उठेंगे

खेत में काम करते हुए पंजाब के किसान ने फोटोग्राफर को दिए पोज़

हमारे पास आपके लिए एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके खराब मूड को अच्छा कर देगा. पंजाब के एक किसान की एक पेशेवर फोटोग्राफर के लिए पोज देने वाली एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है. इसे किसान की सादगी के साथ इंस्टाग्राम और इंटरनेट पर शेयर किया गया है. और निश्चित रूप से यह आपके चेहरे पर मुस्कान भी लाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सुतेज सिंह पन्नू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुतेज ने अपने बायो में खुद को वेडिंग फोटोग्राफर बताया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका अकाउंट लोगों की वास्तविक भावनाओं को चित्रित करने वाली सुंदर तस्वीरों और रीलों से भरा पड़ा है. ठीक इस किसान की तरह जो अपनी तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए काफी उत्साहित था.

सुतेज ने किसान से पूछा कि क्या वह अपने खेत पर फोटो खिंचवाने में सहज है. फ़ौरन वह विनम्र बुजुर्ग पोज देने के लिए तैयार होने लगा और उसने अपनी मूंछें ठीक कर लीं. उन्होंने अपने हाथ में कुछ उपज भी उठाई और दिखाने के लिए उसके साथ तस्वीर खिंचवाई. सुतेज ने इंस्टाग्राम पर किसान की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में मिलियन डॉलर लाइफ लेसन भी लिखा है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आंतरिक रूप से, अपने मन के भीतर, उस जीवन की कल्पना करें जिसे आप बाहरी रूप से प्रकट करना चाहते हैं, गहराई से विश्वास करें और इस दृश्य को अपने दिल के अंदर धारण करें. विश्वास रखें और इच्छा पूरी होने के इरादे से स्पंदन करें. जैसा आप भीतर सोचते हैं, वैसा ही आप बाहरी रूप से प्राप्त करेंगे, उपयोग करें विचार की यह महाशक्ति सचेत रूप से आपके अस्तित्व की सतह पर प्रेम, शांति और प्रचुरता का जीवन लाती है. एक मानसिक तस्वीर रखें जबकि वह सपना और इच्छा पूरी हो रही है कि आप अपने आप को कैसे देखते हैं. कृतज्ञता, खुलापन और एक निरंतर सकारात्मक खिंचाव आपको इस भविष्य के स्व को वर्तमान स्व की ओर आकर्षित करने में मदद करता है. जीवन जादुई है और आप अपने जीवन के जादूगर हैं, अपने भीतर चंगा करने के लिए और अपने जीवन को प्रचुरता के स्थान से जीने के लिए अपने सच्चे शाश्वत दिव्य के लिए जागें."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. किसान के उत्साह और भावना को देखकर इंस्टाग्राम यूजर्स बहुत खुश हुए और कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "मैं क्यों रोने वाला हूं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जिस तरह वह मुस्कुराए. इतने खूबसूरत लोगों को देखना एक आशीर्वाद है."