PSL 2020: शाहीन अफरीदी ने पिच से बाहर निकल घुमाया बल्ला, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

PSL 2020 Final, Lahore Qalandars Vs Karachi Kings : शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने एक शॉट बड़े ही अलग अंदाज में जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2020: शाहीन अफरीदी ने पिच से बाहर निकल घुमाया बल्ला, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

PSL 2020 Final: अफरीदी ने पिच से बाहर निकल घुमाया बल्ला, देखता रह गया गेंदबाज - देखें Video

PSL 2020 Final: लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स (Lahore Qalandars Vs Karachi Kings) के बीच पीएसएल फाइनल मुकाबला हुआ. कराची किंग्स (KK) ने लाहौर (LQ) को आसानी से 5 विकेट से हरा दिया और पहली बार पीएसएल (PSL) का खिताब जीता. मैच में लाहौर के लिए कुछ खास नहीं हुआ. लेकिन आखिरी में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के ताबड़तोड़ शॉट्स ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. अगर वो आखिरी ओवर में शानदार शॉट नहीं खेलते तो, लाहौर 120 रन ही बना पाता. अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने एक शॉट बड़े ही अलग अंदाज में जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लाहौर कलंदर्स 19 ओवर में 120 रन बना चुका था. आखिरी ओवर में टीम को बड़े शॉट्स चाहिए थे. शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने आते ही एक छक्का जड़ा दिया. और फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने अजीबोगरीब शॉट खेला. अफरीदी वाइड जा रही गेंद की तरफ बढ़े और पिच से बाहर निकलकर पीछे की तरफ शॉट खेल दिया और चौका चला गया.

देखें Video:


मैच में लाहौर कलंदर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उनका फैसला पूरी तहर से गलत साबित हुआ. तमीम इकबाल और फखर जमान के विकेट जाने के बाद खिलाड़ी ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. उन दोनों के अलावा कोई खिलाड़ी 15 रन से ज्यादा नहीं बना पाया. वकास मसूद, अरशद इकबाल और उमैद आसिफ को 2-2 विकेट मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कराची ने लाहौर को 134 रन पर रोक दिया. जवाब में कराची ने शानदार शुरुआत की. बाबर आजम एक तरफ टिके रहे और धमाकेदार शॉट्स खेलते दिखे. जब तक वो क्रीज पर थे तो कराची को यह जीत आसान लग रही थी. हुआ भी कुछ ऐसा ही. उन्होंने धमाकेदार शॉट खेले और मैच को आसान बना दिया. टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बाबर आजम को मैन ऑफ द मैच के साथ-साथ मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी दिया गया.