प्रियंका गांधी ने बेटी के जन्मदिन पर शेयर किया थ्रोबैक Video, बोलीं- क्यों इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं ये... - देखें Video

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi) ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों रेहान राजीव वाड्रा (Raihan Rajiv Vadra) और बेटी मिराया वाड्रा (Miraya Vadra) के साथ एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.

प्रियंका गांधी ने बेटी के जन्मदिन पर शेयर किया थ्रोबैक Video, बोलीं- क्यों इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं ये... - देखें Video

प्रियंका गांधी ने बेटी के जन्मदिन पर शेयर किया थ्रोबैक Video

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi) ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों रेहान राजीव वाड्रा (Raihan Rajiv Vadra) और बेटी मिराया वाड्रा (Miraya Vadra) के साथ एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. प्रियंका गांधी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक खास वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लग रहा है कि ये उनकी बेटी मिराया के जन्म के समय का वीडियो है.

दरअसल, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) की बेटी मिराया वाड्रा आज 19 साल की हो गई हैं. खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वीडियो उनकी बेटी के जन्म के ठीक बाद एक अस्पताल में लिया गया है. वीडियो में बच्ची को एक सफेद कपड़े में लिपटे हुए, बिस्तर पर देखा जा सकता है. प्रियंका गांधी को बाईं ओर अपने बेटे रेहान से बात करते हुए देखा जा सकता है, जो बिस्तर के दाईं ओर लेटा हुआ है. वीडियो के साथ प्रियंका गांधी ने अपनी बेटी की एक तस्वीर भी शेयर की है.

प्रियंका गांधी ने वीडियो के साथ प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा, "वे इतनी तेजी से क्यों बड़े हो जाते हैं."

मिराया के भाई रेहान राजीव वाड्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बर्थडे गर्ल के साथ एक फोटो शेयर की. "हैप्पी बर्थडे मिनी! हमेशा समुद्र की तरह आजाद रहो, मेरा सारा प्यार हमेशा.”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मिराया कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की छोटी संतान हैं. रेहान उसका बड़ा भाई है. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) मिराया की दादी हैं जबकि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उनके चाचा हैं.