प्रियंका गांधी ने शादी की 25वीं सालगिरह पर शेयर किया पति रॉबर्ट वाड्रा का मजेदार Video, बोलीं- मेरे जीवन की...

तस्वीर में प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा किसी फंक्शन के दौरान सेल्फी लेते दिख रहे हैं. वीडियो में रॉबर्ट वाड्रा कई कुत्तों के बच्चों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने शादी की 25वीं सालगिरह पर शेयर किया पति रॉबर्ट वाड्रा का मजेदार Video, बोलीं- मेरे जीवन की...

प्रियंका गांधी ने शादी की 25वीं सालगिरह पर शेयर किया पति रॉबर्ट वाड्रा का मजेदार Video

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को उनकी 25वीं शादी की सालगिरह (25th wedding anniversary) पर बधाई दी. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ में एक तस्वीर के साथ एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की. प्रियंका गांधी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक तस्वीर और एक वीडियो है. तस्वीर में प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा किसी फंक्शन के दौरान सेल्फी लेते दिख रहे हैं. वीडियो में रॉबर्ट वाड्रा कई कुत्तों के बच्चों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी ने पोस्ट के साथ ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को अबतक 43 बजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. शादी में सिल्वर जुबली पूरा करने पर लोगों ने प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा को बधाई के कई मैसेज शेयर किए.

वहीं, रॉबर्ट वाड्रा ने भी इंस्टाग्राम पर पत्नी प्रियंका गांधी के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कई पुरानी फोटो भी हैं, जिनमें दोनों साथ नज़र आ रहे हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने भी पोस्ट के साथ प्यारा सा मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, हैप्पी सिल्वर एनिवर्सरी पी..हमारी साथ के 25 साल, जिन्होंने हमें एक बनाया. एक दूसरे के बारे में हमारी समझ इससे ज्यादा साफ, मददगार, देखभाल करने वाली और प्यार, सम्मान और ताकत से भरी नहीं हो सकती थी.

उन्होंने आगे लिखा, हम हर दिन एक साथ सीखते हैं और ये सुनिश्चित करते हैं कि हम दोनों खुश रहें, चाहे कुछ भी हो. अच्छे और बुरे वक्त ने हमारे जीवन को और अधिक रोचक बना दिया है. मैं आपकी खुशी, स्वस्थ और आने वाले साल प्यार भरे हो इसकी कामना करता हूं.

बता दें कि प्रियंका गांधी ने आज ही के दिन 1997 में रॉबर्ट वाड्रा से शादी की थी. उनके दो बच्चे मिराया और रेहान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब भालू और उसके बच्चे घुस गए विवाह समारोह में...