तैमूर अली खान के बाद अब प्रियंका-निक की डॉल हुई VIRAL, क्या आपने देखी?

तैमूर अली खान के बाद सोशल मीडिया पर एक और डॉल वायरल. इस बार कोई बच्चा नहीं बल्कि ये टॉय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का है.

तैमूर अली खान के बाद अब प्रियंका-निक की डॉल हुई VIRAL, क्या आपने देखी?

तैमूर अली खान के बाद अब प्रियंका-निक की डॉल हुई VIRAL

नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर किड तैमूर अली खान की डॉल ने धूम मचाई थी. कर्ली बाल, सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट वाली ये डॉल केरल के एक टॉय स्टोर देखी गई. इसे तैमूर के एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसके बाद यह वायरल हो गई. अब ये डॉल ऑनलाइन भी मौजूद है जिसे कई वेबसाइट्स से 900 से 1400 तक की कीमत में खरीदा जा सकता है. 

#TaimurDoll को देख Crazy हुए लोग, ट्विटर पर दिए ऐसे कमेंट्स

लेकिन अब एक और डॉल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार कोई बच्चा नहीं बल्कि ये टॉय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का है. जी हां, ब्लू सूट में निक जोनास और रेड एंड येल्लो बॉर्डर वाली साड़ी में प्रियंका चोपड़ा की एक डॉल ने फैन्स को क्रेज़ी कर दिया है.  

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की इस डॉल की तस्वीर.
 



 
आपको बता दें, बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक जोधपुर के एक आर्टिस्ट मनोज चौहान ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का मिट्टी का एक खिलौना तैयार किया है. जो अब सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है. बता दें, प्रियंका और निक ने इसी शहर के उम्मैद भवन पैलेस में शादी रचाई. यहां प्रियंका और निक कि क्रिश्चियन और हिंदु रीति-रिवाज़ों के शादी हुई. 

प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की तस्वीर
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


शादी के बाद जोधपुर से रवाना होते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by indiantrendz (@indian_trendz) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com