स्कूल में प्रिंसिपल-टीचर के बीच जमकर मारपीट, खींचे बाल और फाड़े कपड़े, जानें क्या है मामला? Video वायरल

यह सब तब शुरू हुआ जब प्रिंसिपल ने स्कूल में देर से आने के लिए टीचर गुंजा चौधरी को फटकार लगाई, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई.

स्कूल में प्रिंसिपल-टीचर के बीच जमकर मारपीट, खींचे बाल और फाड़े कपड़े, जानें क्या है मामला? Video वायरल

स्कूल में प्रिंसिपल-टीचर के बीच जमकर मारपीट

एक स्कूल प्रिंसिपल (Principal) द्वारा एक टीचर (teacher) के साथ मारपीट करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके कारण दोनों के बीच हाथापाई हुई. यह घटना 3 मई को आगरा (Agra) के एक प्राथमिक विद्यालय में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह सब तब शुरू हुआ जब प्रिंसिपल ने स्कूल में देर से आने के लिए टीचर गुंजा चौधरी को फटकार लगाई, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, टीचर ने आगे दावा किया कि प्रिंसिपल भी पिछले चार दिनों से देर से आ रहे हैं. इससे दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई.

देखें Video:

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता गया, टकराव शारीरिक हो गया, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है. प्रिंसिपल और शिक्षक दोनों के बीच तीखी बहस हुई, अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया और शारीरिक हिंसा की गई. मौके पर मौजूद अन्य स्टाफ सदस्यों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश बेकार रही.

विवाद तब समाप्त हुआ जब टीचर ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए और प्रिंसिपल ने टीचर के बाल खींचकर जवाबी कार्रवाई की. इससे टीचर की आंख में चोट लग गयी. घटना की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई है और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, अभी तक कोई औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.
 

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, "प्रत्याशी को हम नहीं जानते"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com