भिखारी ने आवारा कुत्तों को खिलाया अपनी थाली में खाना, लोग बोले- 'दिल से अमीर' - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक इमोशनल वीडियो क्लिप (Emotional Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भिखारी अपनी प्लेटों से स्ट्रीट डॉग्स को दूध पिलाता हुआ नजर आ रहा है.

भिखारी ने आवारा कुत्तों को खिलाया अपनी थाली में खाना, लोग बोले- 'दिल से अमीर' - देखें Viral Video

भिखारी ने आवारा कुत्तों को खिलाया अपनी थाली में खाना - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक इमोशनल वीडियो क्लिप (Emotional Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भिखारी अपनी प्लेटों से स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाता हुआ नजर आ रहा है. जैसा कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स की हालत खुद इतनी खराब है लेकिन उसने अपनी बिना परवाह किये सड़क पर बैठे कुत्ते को खाना खिला रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कोई भी व्यक्ति पैसे से अमीर- गरीब नहीं बनता बल्कि व्यक्ति दिल से अमीर बनता है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोगों का कितना प्यार मिल रहा है. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इसे 33 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 900 से अधिक रिट्वीट और 5 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

17 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि एक शख्स जिसके शरीर पर ठीक से कपड़ा तक नहीं है. बिल्कुल बेसहारा सा व्यक्ति दो प्लेटों में खाना रखकर सड़क पर बैठे दो आवारा कुत्तों को बड़े ही प्यार से खाना खिला रहा है. भले ही इस शख्स को लोग भिखारी, बेसहारा या कुछ भी नाम दें लेकिन इस व्यक्ति का यह व्यवहार आपको एक पल के लिए सोचने पर मजबूर कर देगा कि.. पैसे कमाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है आप एक अच्छे इंसान बने. 

इस वीडियो को लोग शेयर करने के साथ- साथ इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जिसका कोई नहीं होता, वह सबसे प्यार करता है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक नेक दिल वाला इंसान ही ऐसा कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com