'फटा पोस्‍टर..' के शाहिद कपूर की तरह पुलिस की नकली वर्दी पहनकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

'फटा पोस्‍टर..' के शाहिद कपूर की तरह पुलिस की नकली वर्दी पहनकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली:

अगर आपने बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वर्ष 2013 में आई फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' देखी है, तो नायक को पुलिस की वर्दी पहनकर फर्जी पुलिसवाला बनते और लोगों को बेवकूफ बनाते देखकर कभी न कभी यह ज़रूर सोचा होगा कि यह सब बकवास है, असलियत में ऐसा कौन कर सकता है...

लेकिन अब ऐसा ही हुआ, जब हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले एक युवक को दिल्ली के ऐतिहासिक लालकिले से पुलिसवाला बनकर घूमते धरा गया... दिल्ली के उत्तरी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मधुर वर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर रविवार को बताया, "बहुरूपिया... यह पुलिसवाला नहीं है... लालकिले के इतवार बाज़ार में 'गश्त' लगा रहा था... पुलिस को देखकर भागने लगा... पीछा किया गया, और गिरफ्तार कर लिया गया है..."
 


@DCP_North_Delhi ने इसके बाद एक ट्वीट और किया, जिसमें गिरफ्तार किए गए युवक के बारे में जानकारी दी गई है... उन्होंने बताया, "उसका असली नाम प्रवेश है... वह हरियाणा के जींद जिले के नरवाना का रहने वाला है... उसने पुलिस की वर्दी सिलवाई, और फर्जी पुलिसवाला बन गया... अब वह लॉकअप में सो रहा है..."
 
इतना ही नहीं, इसके बाद डीसीपी ने इस मुद्दे पर कुछ सवालों के जवाब भी दिए, जो ट्विटर यूज़रों ने पूछे थे... एक साहब राजन सिंह ने सवाल किया, "तो क्या अब पुलिस वाले से उसका आईडी पूछ सकते हैं... अगर हमें शक हो तो...?" इस सवाल के जवाब में डीसीपी मधुर वर्मा ने लिखा, "हां..."
 
इसके अलावा अनिकेत गौरव नामक एक अन्य यूज़र ने पूछा, "सर, उस पर शक किस वजह से हुआ कि वह नकली पुलिस वाला है (पहली नज़र में)...? उसकी टोपी या कुछ और...?" इसके जवाब में मधुर वर्मा ने कहा, "उसका व्यवहार... वह असली पुलिस कॉन्स्टेबलों को देखकर भाग निकला... पीछा किया गया, और पकड़ लिया गया..."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com