Pawri गर्ल ने सुरीले अंदाज में गाया बॉलीवुड सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग, बोले- 'माशाल्लाह...' - देखें Video

दनानीर मुबीन का नया गाना भी सामने आ गया है. उनके न्यू सॉन्ग का वीडियो भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ में जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. अपने नए वीडियो में पावरी #Pawri गर्ल बॉलीवुड सॉन्ग तेरा मेरा रिश्ता पुराना सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं.

Pawri गर्ल ने सुरीले अंदाज में गाया बॉलीवुड सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग, बोले- 'माशाल्लाह...' - देखें Video

Pawri गर्ल ने सुरीले अंदाज में गाया बॉलीवुड सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग, बोले- 'माशाल्लाह...'

इंटरनेट पर इन दिनों पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर (Pakistani influencer) दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) का पावरी हो रही है #PawriHoRaiHai वीडियो छाया हुआ है. हर तरफ लोग इसी की चर्चा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर ढेरों मीम्स और जोक्स भी बनाए जा रहे हैं. यहां तक की जाने माने म्यूजीशियन यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) में भी इस वीडियो का नया रीमिक्स बना दिया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बॉलीवुड स्टार्स भी इस वीडियो को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

देखें Video: 

इसी बीच दनानीर मुबीन का नया गाना भी सामने आ गया है. उनके न्यू सॉन्ग का वीडियो भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ में जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. अपने नए वीडियो में पावरी #Pawri गर्ल बॉलीवुड सॉन्ग तेरा मेरा रिश्ता पुराना सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में वह बेहद सुरीली आवाजा में यह गाना गा रही हैं. उनका यह लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो दनानीर ने 16 फरवीर को शेयर किया था. इस वीडियो को अबतक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद अब लोग दनानीर की आवाज़ के भी दीवाने हो गए हैं. बता दें कि दनानीर मुबीन पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं. वह खुद के कंटेंट क्रिएटर बताती है.