फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने चला शख्स, हाल देखकर ठनका दिमाग, Video शेयर किया तो Air India ने कह दी ये बात

यह घटना गुरुवार, 4 अप्रैल को हुई जब यात्री ने टूटी हुई सीट देखी, जिसके बाद एयरलाइन ने एक इंजीनियर की मदद ली.

फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने चला शख्स, हाल देखकर ठनका दिमाग, Video शेयर किया तो Air India ने कह दी ये बात

फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने चला शख्स, हाल देखकर ठनका दिमाग

दिल्ली-बेंगलुरु फ्लाइट (Delhi-Bengaluru flight) में एक यात्री ने ज्यादा पैसे देने के बावजूद टूटी खिड़की वाली सीट मिलने पर एयर इंडिया (Air India) की आलोचना की. यह घटना गुरुवार, 4 अप्रैल को हुई जब यात्री ने टूटी हुई सीट देखी, जिसके बाद एयरलाइन ने एक इंजीनियर की मदद ली. हालांकि, यात्री ने दावा किया, कि इंजीनियर टूटी हुई सीट को ठीक नहीं कर सका. उन्होंने आगे एयर इंडिया पर उनकी खराब सेवाओं के लिए सवाल उठाया और पूछा कि एयरलाइन यात्रियों को उचित सीट भी क्यों नहीं मुहैया करा सकी.

यात्री ने एक्स पर लिखा और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय और नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भी टैग किया, "4 अप्रैल को एयर इंडिया AI512 पर DEL से BLR तक टूटी हुई विंडो सीट (22A) के लिए अतिरिक्त 1k का भुगतान किया गया. उन्होंने इसे ठीक करने के लिए इंजीनियर को बुलाया, लेकिन वह ठीक नहीं कर सका. क्या मैंने इसी के लिए फ्लाइट का किराया दिया है? इतना भुगतान करने के बाद भी मुझे कम से कम एक सही सीट की उम्मीद थी?" 

एयर इंडिया ने यात्री के ट्वीट का जवाब दिया और उससे बुकिंग विवरण मांगा. बाद में उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि एयरलाइन मामले की जांच करेगी और सुधारात्मक कार्रवाई करेगी.

नमस्ते, विवरण साझा करने के लिए धन्यवाद. आपकी प्रतिक्रिया महत्वपूर्ण है, और उम्मीदों पर खरा न उतरने के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हम मामले की जांच करेंगे और सुधारात्मक कार्रवाई करेंगे. एयरलाइन ने लिखा, ''इसे हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद.''

इस साल जनवरी में, कंटेंट क्रिएटर श्रेयति गर्ग ने महंगी टिकट कीमतों के बावजूद फ्लाइट में निम्न सुविधाओं पर प्रकाश डाला था. अपने 2.5 साल और सात महीने के बच्चों के साथ यात्रा करते हुए, गर्ग ने निराशा व्यक्त की क्योंकि फ्लाइट में तीन सीटों के लिए रोशनी काम नहीं कर रही थी, जिससे उन्हें और उनके परिवार को अंधेरे में रहना पड़ा. टूटी सीटों और मनोरंजन की कमी ने यात्रा को परेशानी से भरा बना दिया, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी चिंताओं को साझा किया.

ये Video भी देखें: Surya Grahan 2024: America और Canada से पहले Mexico में दिखा Total Solar Eclipse का नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com