पाकिस्तान में कॉलेज स्टूडेंट्स ने जमकर खेली होली, इस पंजाबी गाने पर किया Garba, देखें VIDEO

होला का त्यौहार भारत में ही नहीं, दुनिया में खेला जाता है. पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी होली का जश्न जोर-शोर से मनाया जाता है. पाकिस्तान के इस्लामाबाद में कायदे आजम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जमकर होली मना रहे हैं.

पाकिस्तान में कॉलेज स्टूडेंट्स ने जमकर खेली होली, इस पंजाबी गाने पर किया Garba, देखें VIDEO

होला का त्यौहार भारत में ही नहीं, दुनिया में खेला जाता है. पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी होली का जश्न जोर-शोर से मनाया जाता है. पाकिस्तान के इस्लामाबाद में कायदे आजम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जमकर होली मना रहे हैं. पाकिस्तान के यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने कैंपस में जमकर होली खेली. The Indian Express की खबर के मुताबिक, होली के कुछ दिन बाद इस इवेंट को आयोजित कराया गया था. यूनिवर्सिटी के किसी भी संगठन ने खेलने से नहीं रोका गया. क्योंकि उनको पता था कि रोकने पर काफी विरोध होगा. 

मच्छरों से बचने के लिए लगाया जुगाड़, टेबल फैन में Mosquito Bat लगाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो पाकिस्तान में ही नहीं, भारत में भी काफी वायरल हो रहा है. पुलवामा अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी. उसके बावजूद पाकिस्तान में होली का जश्न मनाया गया. गरबा करते हुए पाकिस्तान से स्टूडेंट्स ने एक दूसरे पर रंग डालकर होली का जश्न मनाया.

मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को यूनिवर्सिटी के एडमिशन सेल ने फेसबुक पर अपलोड किया है. साथ ही उन्होंने लिखा- यूनिवर्सिटी में अब तक का सबसे बड़ा जश्न. होली 2019. जिसके बाद पाकिस्तान के कई लोगों ने रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा- 'काश मैं वहां मौजूद रहता.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- मानवता का महान संदेश.