मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की मैरिज एनिवर्सरी पर Tina Ambani ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं- ‘जीवनभर का साथ...’

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Mukesh Ambani and his wife Nita Ambani) की 36वीं शादी की सालगिरह के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की मैरिज एनिवर्सरी पर Tina Ambani ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट, बोलीं- ‘जीवनभर का साथ...’

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की मैरिज एनिवर्सरी पर Tina Ambani ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Mukesh Ambani and his wife Nita Ambani) की 36वीं शादी की सालगिरह के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. गुलाबी साड़ी में लिपटी, टीना अंबानी ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अपने पति अनिल अंबानी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है.

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक ऐसे जोड़े की तारीफ करते हैं, जो एक दूसरे को पूर्णता के पूरक हैं और पूर्ण करते हैं! जबकि आप दादा-दादी के इस अद्भुत नए अध्याय का आनंद ले रहे हैं, यहां आपके जीवन भर के स्वास्थ्य, खुशी और एक साथ रहने की कामना करते हैं. हैप्पी एनिवर्सरी नीता और मुकेश.

नीता और मुकेश अंबानी 10 दिसंबर, 2020 को दादा-दादी बने, जब आकाश और श्लोका अंबानी के बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी (Prithvi Akash Ambani) का जन्म हुआ.

भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी (Dhirubhai Ambani, Kokilaben Ambani) के आशीर्वाद के साथ, हमारे अनमोल बच्चे पृथ्वी आकाश अंबानी के जन्म की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं! माता-पिता श्लोका और आकाश भी बहुत खुश हैं. नीता दादी और मुकेश दादा, मोना नानी और रसेल नाना, दादा दादी, पूर्णिमाबेन और रवींद्रभाई दलाल, रजनीकेन और अरुणभाई मेहता, मीनाबेन और भरतभाई मेहता के साथ. ईशा-आनंद, अनंत, निशा-विराज, दीया-आयुष, अलाय, अमायरा और माएया, अंबानी और मेहता परिवार, "दोनों परिवारों ने एक बयान में कहा था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी की शादी 1985 में हुई थी. मुकेश अंबानी रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) के अध्यक्ष और संस्थापक धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और रिलायंस इंडस्ट्रीज के एक गैर-कार्यकारी निदेशक हैं, जबकि उनके पति मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं.