विज्ञापन
This Article is From Oct 06, 2012

'नीतीश को अब काले कपड़े से भी लगने लगा डर'

'नीतीश को अब काले कपड़े से भी लगने लगा डर'
पूर्णिया/बेगूसराय: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब काले कपड़े से भी डर लगने लगा है। इस कारण उनके सभी कार्यक्रम स्थलों पर काला कपड़ा ले जाने पर रोक लगाई जा रही है।

बेगूसराय में अपनी परिवर्तन यात्रा के दौरान लालू ने मजकिया अंदाज में पत्रकारों से कहा कि अब काले बाल वालों को नीतीश की सभा में नहीं जाने दिया जाएगा। केवल पाकल (सफेद) बाल वाले ही उसकी सभा में जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि अब सरकार तानाशाही की तरह फरमान जारी कर रही है।

इधर, मुख्यमंत्री की अधिकार यात्रा के दौरान खगड़िया और बेगूसराय में काले झंडे दिखाए जाने को लेकर शनिवार को अधिकार यात्रा के क्रम में पूर्णिया पहुंचे मुख्यमंत्री की सभा में वैसे काले कपड़े को ले जाने पर कथित तौर पर पाबंदी लगा दी गई जिसे झंडे के तौर पर प्रयोग किया जा सकता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने सभास्थल पर काला कपड़ा लाने पर रोक लगा रहे थे और लोगों की गहन जांच की जा रही थी। इस मामले पर कई पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई परंतु किसी अधिकारी से संपर्क नहीं हो पाया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री को अहधिकार यात्रा के दौरान कई जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था तथा लोगों ने उन्हें काला झंडा दिखाया था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
'नीतीश को अब काले कपड़े से भी लगने लगा डर'
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com