विदेशी ने पेड़ पर चढ़कर गाया अमिताभ बच्चन का गाना, ताली बजाकर दिया जबरदस्त म्यूजिक - देखें Viral Video

एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक विदेशी शख्स ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म का गाना (Nigerian Man Sings Amitabh Bachchan Song) गया. वो भी साफ शब्दों में.

विदेशी ने पेड़ पर चढ़कर गाया अमिताभ बच्चन का गाना, ताली बजाकर दिया जबरदस्त म्यूजिक - देखें Viral Video

Viral Video: विदेशी शख्स ने गजब अंदाज में गाया अमिताभ बच्चन का गाना, ताली बजाकर दिया ऐसा म्यूजिक...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई ऐसी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनको आज भी खूब पसंद किया जाता है. उनके फिल्म के गीत आज भी काफी फेमस हैं. हर भारतीय के मुंह पर अमिताभ बच्चन के फेमस डायलॉग और गाने रहते हैं. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक विदेशी शख्स ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म का गाना (Nigerian Man Sings Amitabh Bachchan Song) गया. वो भी साफ शब्दों में. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विदेशी शख्स पेड़ पर चढ़ा हुआ है और अमिताभ बच्चन की फिल्म अंधा कानून का गाना 'रोते-रोते हंसना सीखो...' गा रहा है. म्यूजिक के लिए उसने तालियों का इस्तेमाल किया. साथ खड़े लोगों ने भी उसका साथ दिया और उसको चीयर किया. इस वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि अमिताभ बच्चन को भारत में ही विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को नाइजीरिया का बताया जा रहा है. यूट्यूब पर शेयर हुए वीडियो में दावा किया गया है कि यह शख्स नाइजीरिया का है और वो पेड़ पर चढ़कर पूरे सुर में गाना गा रहा है. सुशांत ने इस वीडियो को 30 जुलाई की सुबह शेयर किया है.

जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 60 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com