विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2022

नागपुर पुलिस फिल्मी स्टाइल में कर रही लोगों को जागरूक, मजेदार मीम के जरिए समझाई जरूरी बात

नागपुर पुलिस का जागरूक करने का ये क्रिएटिव तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसलिए ये पोस्ट इंटरनेट (Internet) की दुनिया में जमकर वायरल हो रही है.

नागपुर पुलिस फिल्मी स्टाइल में कर रही लोगों को जागरूक, मजेदार मीम के जरिए समझाई जरूरी बात
नागपुर पुलिस की ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है.
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर भी आपने इस फिल्म के कई मजेदार मीम्स (Funny Meme) देखे ही होंगें. यूं तो फिल्म के कई डायलॉग लोगों को पसंद आ रहे हैं. लेकिन एक डायलॉग ऐसा है, जिसका इस्तेमाल लोग जमकर कर रहे हैं. इस बार इसी फेमस डायलॉग का इस्तेमाल नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) के बारे में जागरूक करने के लिए किया है.

अब ये बात तो आप बखूबी जानते हैं कि आए दिनों लोगों को लॉटरी (Lottery) जीतने के मैसेज या कॉल आते रहते हैं. इन्हीं मैसेज के झांसे में आकर कई लोग ऑनलाइन फ्रॉड (Online Fraud) का शिकार हो चुके हैं. बस इसी धोखाधड़ी से बचने के लिए नागपुर पुलिस ने पुष्पा फिल्म का फेमस डायलॉग इस्तेमाल कर लोगों को समझाया है कि आखिर कैसे इस तरह के फ्रॉड से बचें. नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने एक रोचक मीम का इस्तेमाल करते हुए पुष्पा फिल्म का एक सीन पोस्ट किया है.

नागपुर पुलिस की वायरल पोस्ट-

इसी पोस्ट में लिखा है कि मैं लिंक खोलेगा नहीं. असल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के इस वायरल डायलॉग (Viral Dialouge) का इस्तेमाल कर ये समझाया जा रहा है कि जब भी आपको कोई रकम जीतने का मैसेज आए तो उस मैसेज पर किसी हाल में क्लिक न करें. बस इसी तरीके से आप ऑनलाइन धोखाधड़ी से बच सकते हैं. लोगों को नागपुर पुलिस का ये क्रिएटिव तरीका बहुत पसंद आ रहा है. इसलिए ये पोस्ट इंटरनेट (Internet) की दुनिया में जमकर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: पैराग्लाइडिंग के वक्त रस्सी पर लटककर हवा में झूलता रहा शख्स, वीडियो देख घबरा गई जनता

नागपुर पुलिस ने जैसे ही ये मीम्म सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया. वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने मीम देखने के बाद लिखा कि सच में ये लोगों को समझाने का सबसे बेहतरीन तरीका है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से मुझे नागपुर पुलिस का ये अंदाज बेहद पसंद आया. इसके अलावा और भी कई लोगों ने ये पोस्ट देखकर नागपुर पुलिस की क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ की.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
नागपुर पुलिस फिल्मी स्टाइल में कर रही लोगों को जागरूक, मजेदार मीम के जरिए समझाई जरूरी बात
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com