सावन में रोमांटिक हुए नाग-नागिन, हवा में फन लहराकर ऐसे किया रोमांस, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. शायद ही आपने पहले कभी नाग-नागिन का ऐसा वीडियो देखा होगा. इस वीडियो में नाग-नागिन का जोड़ा रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

सावन में रोमांटिक हुए नाग-नागिन, हवा में फन लहराकर ऐसे किया रोमांस, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सावन में रोमांटिक हुए नाग-नागिन, हवा में फन लहराकर किया रोमांस, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सावन (Sawan) का महीना भोलेनाथ के भक्तों के लिए बेहद खास होता है. इस महीने में भगवान शिव (Lord Shiv) की उपासना शुभ फलदायी मानी जाता है. इस बार सावन 14 जुलाई यानि आज से शुरू हो रहा है. सावन का पहला सोमवार, 18 जुलाई को पड़ेगा. ऐसे में सावन की अवधि में भोलेनाथ के भक्त उन्हें प्रसन्न करने के लिए विशेष पूजा-पाठ और उपाय करते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर सांप के कई तरह के वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं. एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. शायद ही आपने पहले कभी नाग-नागिन का ऐसा वीडियो (Naag Nagin Video) देखा होगा. इस वीडियो में नाग-नागिन का जोड़ा रोमांस (Naag Nagin Romance) करते हुए दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि नाग-नागिन हवा में फन लहराते हुए एक दूसरे के साथ लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही सांप काफी लंबे और विशाल हैं. इन सांपों को देखकर तो कोई भी बता देगा कि ये नाग-नागिन का जोड़ा है. आप देख सकते हैं कि दोनों ही किस तरह एक दूसरे से खतरनाक अंदाज़ में लिपटे हुए हैं और अपने फन को हवा में लहरा रहे हैं.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अबतक करीब डेढ़ हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. हर कोई नाग-नागिन का ये खतरनाक वीडियो देखकर हैरान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समुद्र की तेज लहरों में बहे एक ही परिवार के 3 लोग, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO