दिलीप कुमार को Mumbai Police ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि, शेयर किया फिल्म का एक सीन, कहा- ‘अपने कर्म के प्रति सच्चे बने रहेंगे’

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने 7 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को श्रद्धांजलि दी और उनकी 1982 की फिल्म शक्ति (film Shakti) से एक पॉप्युलर सीन शेयर किया.

दिलीप कुमार को Mumbai Police ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि, शेयर किया फिल्म का एक सीन, कहा- ‘अपने कर्म के प्रति सच्चे बने रहेंगे’

दिलीप कुमार को Mumbai Police ने ऐसे दी श्रद्धाजंलि, शेयर किया फिल्म का एक सीन

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने 7 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को श्रद्धांजलि दी और उनकी 1982 की फिल्म शक्ति (film Shakti) से एक पॉप्युलर सीन शेयर किया. बता दें कि दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद बुधवार तड़के मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital in Mumbai) में निधन हो गया. वह 98 वर्ष के थे.

शेयर किए गए फिल्म शक्ति के सीन में, दिलीप कुमार के चरित्र डीसीपी अश्विनी कुमार कहते हैं, "कानून की हिफ़ाज़त करने वालों में और कानूनों को तोडने वालों में अगर तुम फ़र्क़ नहीं जाने, तो जाओ अपने दिमाग का इलाज करो."

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने कहा, "दिलीप साहब, हम अपने 'कर्म' पर खरे रहेंगे और 'कानून' के 'मशाल' को उज्ज्वल बनाए रखने के लिए अपनी सारी 'शक्ति' लगा देंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) द्वारा निर्देशित फिल्म शक्ति में दिलीप कुमार के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और राखी गुलज़ार (Rakhee Gulzar) ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं थीं. सिनेमा के लेजेंड दिलीप कुमार को उनकी हिंदी क्लासिक्स फिल्में जैसे दाग, मुगल-ए-आज़म, नया दौर, मधुमती और देवदास के लिए जाना जाता है.