विज्ञापन
This Article is From Nov 21, 2017

धवन ने भुवनेश्वर से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, जवाब दिया- 'शायद इसे ही तो प्यार कहते हैं'

पहला टेस्ट खत्म होने के बाद भुवनेश्वर कुमार शादी करने के लिए वापस घर लौट रहे हैं. उनकी शादी 23 नवंबर को मेरठ में शादी करने वाले हैं. इनके साथ शिखर धवन भी व्यक्तिगत कारणों से लौट गए हैं.

धवन ने भुवनेश्वर से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, जवाब दिया- 'शायद इसे ही तो प्यार कहते हैं'
शादी से पहले शिखर धवन ने लिए भुवनेश्नर कुमार के मजे.
नई दिल्ली: पहला टेस्ट खत्म होने के बाद भुवनेश्वर कुमार शादी करने के लिए वापस घर लौट रहे हैं. वो 23 नवंबर को मेरठ में शादी करने वाले हैं. इनके साथ शिखर धवन भी व्यक्तिगत कारणों की वजह से नहीं खेल पाएंगे. बता दें, टीम इंडिया के भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन अगले टेस्ट में नहीं खेलेंगे. BCCI ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी. भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर तमिलनाडु के गेंदबाज विनय शंकर को जगह दी गई है.

पढ़ें- ये हैं इंडियन क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड, जो नजर आती हैं हमेशा स्टाइलिश लुक में

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा- दोनों खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों से दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहने पर असमर्थता जताई थी. बोर्ड ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है. बीसीसीआई ने यह भी स्पष्ट किया कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे जो कि 2 दिसंबर से दिल्ली में होगा. दोनों जब मैच खेलकर लौट रहे थे तो शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार के खूब मजे लिए. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने ऐसे सवाल पूछे जिसे सुन भुवनेश्वर कोई जवाब नहीं दे पाए. 

पढ़ें- 'डुप्लीकेट कोहली' से लेकर सचिन तक, कम उम्र में की थी इन क्रिकेटर्स ने शादी
 

धवन ने भुवी से पूछा, ''लो जी हमारा एक और शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा. मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो ना खाए वो भी पछताए, कैसा लग रहा है और क्या तैयारी है.'' जिसके जबाव में भुवी ने कहा- 'शादी 23 नवंबर को है, शादी की तैयारियां घरवालों ने की है, अब जाकर पता चलेगा क्या फीलिंग आएगी.' जिसके बाद धवन ने भुवी के मजे लेते हुए बोला- 'मुझे लगता है कि तू अभी से जोरू का गुलाम बन गया है.' जिसके जवाब में भुवी ने कहा- 'मुझे नहीं लगता, शायद इसे ही प्यार कहते हैं....' जिसके बाद धवन जोर-जोर से हंसने लगे. 

पढ़ें- जब जहीर ने बताई परिवार को शादी की बात तो घरवालों ने मंगवाई थी- 'चक दे इंडिया' की सीडी​
 
bhuvi

पढ़ें- जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

नोएडा में हुई थी सगाई

इसी साल अक्टूबर में भुवनेश्वर और नुपुर ने नोएडा में सगाई की थी. जिसमें उनके कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे. नुपूर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवी की पड़ोसी हैं. भुवी के पिता किरन पाल सिंह और नुपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस सेवा से बतौर दरोगा सेवानिवृत्त हुए हैं. नुपुर से पहले भुवनेश्वर कुमार का नाम तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा गया था. जिसका उन्होंने खंडन किया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैलिफोर्निया में सिलिकॉन वैली में इस भारतीय का आलीशान घर देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसके लिए कड़ी मेहनत की होगी
धवन ने भुवनेश्वर से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, जवाब दिया- 'शायद इसे ही तो प्यार कहते हैं'
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com