Social Distancing की बजाय 5 लड़कियों को बाइक पर बैठाकर निकला शख्स और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी 5 महिलाओं को एक ही वक्त पर स्कूटी पर बैठा कर घूमता हुआ नजर आ रहा है.

Social Distancing की बजाय 5 लड़कियों को बाइक पर बैठाकर निकला शख्स और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के विश्वभर में फैलने के बाद लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की अपील की गई है. साथ ही लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है और केवल आपातकाल स्थितियों में ही घरों से बाहर जाने के लिए कहा गया है. यहां तक कि अगर कोई किसी काम से बाहर भी जाता है तो भी उन्हें सावधान रहने के लिए कहा गया है और एक दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी 5 महिलाओं को एक ही वक्त पर स्कूटी पर बैठा कर घूमता हुआ नजर आ रहा है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चीन (China) की है. वायरल हो रहे वीडियो में स्कूटर पर बैठे सभी 6 लोग बिना फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करते हुए नजर आ रहे हैं. 

हालांकि, शख्स को ऐसा करना काफी भारी पड़ गया क्योंकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आदमी ने बताया कि वो सभी महिलाएं एक आइसक्रीम शॉप पर काम करती हैं और उन्होंने उससे लिफ्ट मांगी थी. जिन 5 महिलाओं को शख्स ने लिफ्ट दी थी, उन्हें भी पुलिस ने पकड़ लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि केवल भारत में ही अब तक 315 मामले सामने आ चुके हैं.