बंदर को जबरदस्ती केला खिला रहा था शख्स, उसको आ गया गुस्सा, मारा एक ज़ोरदार पंच और फिर किया ये हाल - देखें Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर के साथ एक शख्स ने ऐसी ही कुछ जबरदस्ती की जब बंदर शांति से बैठा था. शख्स बंदर को जबरदस्ती केला खिलाने की कोशिश कर रहा है. तभी बंदर को गुस्सा आ गया और उसने शख्स को सबक सिखा डाला.

बंदर को जबरदस्ती केला खिला रहा था शख्स, उसको आ गया गुस्सा, मारा एक ज़ोरदार पंच और फिर  किया ये हाल - देखें Viral Video

बंदर को जबरदस्ती केला खिला रहा था शख्स, उसको आ गया गुस्सा, मारा एक ज़ोरदार पंच

चिड़ियाघर में जानवरों के पास जाकर उन्हें फल या खाने की चीजें देने का हर किसी को शौक होता है. लोग जानवरों के पास जाकर उन्हें अपने हाथों से खिलाने की कोशिश करते हैं और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाते हैं या फिर वीडियो बनाते हैं. लेकिन, अगर आप भी ऐसा करते हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देखना बिल्कुल न भूलें. इस छोटे से वीडियो से आपको ये सीख मिलेगी की जानवर भी हमारी तरह कई बार शांति से बैठना पसंद करते हैं, ये जरूरी नहीं कि वो हर समय या फिर कभी भी खाने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में अगर कोई उनके साथ जबरदस्ती करता है, तो जानवर उसके लिए मुश्किल भी पैदा कर सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर के साथ एक शख्स ने ऐसी ही कुछ जबरदस्ती की जब बंदर शांति से बैठा था. शख्स बंदर को जबरदस्ती केला खिलाने की कोशिश कर रहा है. तभी बंदर को गुस्सा आ गया और उसने शख्स को सबक सिखा डाला. इस वीडियो को ट्विटर पर @HoodComedyEnt नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़ियाघर में एक बंदर बड़े आराम और शांति से बैठा हुआ है. तभी एक शख्स बंदर के पास जाता है और उसे जबरदस्ती केला खिलाने की कोशिश करने लगता है. बंदर पहले तो कुछ देर अनदेखा करता है, लेकिन कुछ ही देर में वो भड़क जाता है और शख्स को एक ज़ोर का पंच मारता है.

ट्विटर पर इसके बाद का भी एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि गुस्साया बंदर शख्स के हाथ से केला छीन लेता है और गुस्से में केले का कैसा बुरा हाल कर देता है. तो इस वीडियो को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि जानवर भी हमारी तरह शांति से बैठना पसंद करते हैं और वो हर समय हमें एंटरटेन करने के मूड में नहीं होते हैं.

ये वीडियो भी देखें : समंदर के किनारे तड़प रही थी डॉल्फिन, तो महिला ने ऐसे बचाई उसकी जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com