Video: मोरनी के अंडे चुराने पेड़ पर चढ़ी थी महिला, तभी अचानक मोर ने किया ऐसा हमला, चारों खाने हो गई चित्त

Trending Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि, पक्षियों के घोंसलों से अंडे चुराने में सिर्फ जानवर ही नहीं, बल्कि इंसान भी माहिर होते हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Video: मोरनी के अंडे चुराने पेड़ पर चढ़ी थी महिला, तभी अचानक मोर ने किया ऐसा हमला, चारों खाने हो गई चित्त

मोरनी के अंडे चुरा रहीं महिलाओं पर मोर का भयानक हमला, देखें वायरल वीडियो

Mor Ka Video: अक्सर पक्षियों के घोंसलों (birds nest) से दूसरे जीव-जंतु अंडे (eggs) साफ कर लेते है. आपने सुना ही होगा कि, सांप पक्षियों (birds eggs) के घोंसलों में पड़े अंडे निगल जाते हैं, लेकिन घोंसलों में से अंडे साफ करने में अब जीवों के साथ-साथ इंसान भी पीछे नहीं हैं. इसका अंदाजा हाल ही में सामने आए इस वीडियो (viral video) को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें दो महिलाएं पेड़ से मोर के अंडे चुराते (woman tries to steal peacock eggs) नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि, पक्षियों के घोंसलों से अंडे चुराने (woman trying to steal eggs) में सिर्फ जानवर ही नहीं, बल्कि इंसान भी माहिर होते हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला पेड़ पर अंडे चुराने के लिए चढ़ी हुई है. वहीं दूसरी महिला नीचे खड़े होकर गोद में एक कपड़े के अंदर अंडे लेती नजर आ रही है. दूसरी महिला अंडे कैच कर ही रही होती है कि, तभी अचानक गुस्से से तिलमिलाता मोर वहां आ धमकता है और एक के बाद एक दोनों महिलाओं पर हमला बोल देता है. इस दौरान पेड़ से नीचे खड़ी महिला मोर के हमले के बाद नीचे गिरती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 18 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 621.2K बार देखा जा चुका है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही प्यारा और मनमोहक वीडियो है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'घोड़े न लड़कों के गुलाम हैं, न लड़कियों के, पशु क्रूरता बंद करो.'

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com