बच्चे की पासपोर्ट फोटो खिंचवाने के लिए शख्स ने अपनाई अजीब ट्रिक, लोग बोले- ये तो बेस्ट है, हमने क्यों नहीं सोचा...

एक ट्रिक जो लोगों को बच्चों की पासपोर्ट साइज़ तस्वीरें (Passport Photo of Baby) लेने का सबसे बेहतर और आसान तरीका बताती है, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है.

बच्चे की पासपोर्ट फोटो खिंचवाने के लिए शख्स ने अपनाई अजीब ट्रिक, लोग बोले- ये तो बेस्ट है, हमने क्यों नहीं सोचा...

बच्चे की पासपोर्ट फोटो खिंचवाने के लिए शख्स ने अपनाई अजीब ट्रिक

किसी छोटे बच्चे से कोई भी काम करवाना काफी मुश्किल है, और जब बात फोटो खिंचवाने की हो, तब तो इसे आप नामुमकिन ही समझिए. लेकिन, अब एक ट्रिक जो लोगों को बच्चों की पासपोर्ट साइज़ तस्वीरें (Passport Photo of Baby) लेने का सबसे बेहतर और आसान तरीका बताती है, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है.

ट्विटर यूजर यायर मेन्चेल (@yairmenchel) ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक शख्स सफेद चादर से ढका हुआ है और एक बच्चे को गोद में लिए हुए कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. ट्वीट में बताया गया कि उस शख्स ने अपने बच्चे का पासपोर्ट फोटो लेने के लिए अजीब सी ट्रिक अपनाई.

इस फोटो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर कमेंट करते हुए, कई लोगों ने वर्षों पहले अपने छोटे बच्चों के साथ भी ऐसा ही किया था, इस बात को याद किया.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मेरी बेटी अब 20 साल की है, लेकिन मुझे याद है कि जब वह 1 साल से भी कम उम्र की थी तो मुझे उसकी पासपोर्ट फोटो के लिए भी कुछ ऐसा ही करना पड़ा था!" दूसरे ने लिखा, “काश, मैंने इसके बारे में 20 साल पहले सोचा होता. बढ़िया विचार. मैं एक कुर्सी के पीछे छिप गया और अपनी बेटी को कुर्सी के पीछे के छेद से पकड़ लिया.”

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com