विज्ञापन

दिल्ली में 10 हजार रु मंथली पर मिल रहा ये 'प्रीमियम' क्वालिटी रूम, तस्वीर देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- गलती मत करना

मकान मालिक ने इसे प्रीमियम क्वालिटी का बताया है. जबकि वह ऐसा है नहीं. थोड़ी ही देर में वायरल हो गए इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तीखी बहस छिड़ गई है.

दिल्ली में 10 हजार रु मंथली पर मिल रहा ये 'प्रीमियम' क्वालिटी रूम, तस्वीर देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- गलती मत करना
10 हजार मंथली पर 'प्रीमियम' क्वालिटी का रूम , सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

देश की राजधानी दिल्ली में किराए का घर तो छोड़िए एक कमरा ढूंढना भी अब मुंबई की तर्ज पर मुश्किल होता जा रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर स्यापा फैलता रहता है. अब एक नए वायरल पोस्ट ने इस मामले में ताजा और गरमागरम बहस तेज कर दी है. दरअसल, एक शख्स ने दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में किराए के लिए दिखाए गए कमरे की तस्वीर पोस्ट की है. मकान मालिक ने इसे प्रीमियम क्वालिटी का बताया है. जबकि वह ऐसा है नहीं. थोड़ी ही देर में वायरल हो गए इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तीखी बहस छिड़ गई है.

कमरे के आकार और वेंटिलेशन की कमी को देखकर यूजर्स हैरान

दरअसल, तस्वीर में एक छोटी और तंग जगह दिखाई गई है जिसका किराया 10 हजार रुपए महीना बताया गया है. एक्स पर ऋषभ तिवारी नाम के अकाउंट से पोस्ट इस फोटो के साथ लिखा हुआ है कि ब्रोकर ने कहा कि यह एक "प्रीमियम क्वालिटी" वाला रूम है. हालांकि, तस्वीर ने ऑनलाइन यूजर्स को हैरत में डाल दिया है. कुछ यूजर्स ने रूम की साइज और उसमें वेंटिलेशन की कमी को देखकर प्रीमियम लेबल कहे जाने पर सवाल उठाया है.

अभी तक फाइनल नहीं किया रूम, लोगों से मदद की अपील

ऋषभ तिवारी ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''दिल्ली: राजेंद्र नगर में यह कमरा ₹10,000 प्रति माह पर उपलब्ध है. ब्रोकर के अनुसार यह ओल्ड राजेंद्र नगर में एक प्रीमियम क्वालिटी वाला ₹10000 प्रति माह का कमरा है. कृपया कोई मुझे कमरा ढूंढने में मदद करें.'' अपने ही पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने यह कमरा बुक नहीं किया है क्योंकि यह घुटन भरा होगा. इसलिए अगर किसी के पास पटेल नगर के पास या उसी 10K बजट में एक अच्छा कमरा है, तो बेझिझक मेरी मदद करें.'

यहां देखें वायरल पोस्ट:

यह पागलपन है, जरूर यहां चुड़ैलें होंगी

एक्स पर पोस्ट वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने ऋषभ तिवारी को तमाम तरह की सलाह और नसीहतें दी हैं. किराए के लिए उपलब्ध इस कमरे पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाओं में कुछ ने इस इलाके से बचने के लिए भी कहा. एक यूजर ने लिखा, "यह पागलपन है. जरूर यहां चुड़ैलें होंगी. उस कमरे में कोई खिड़की नहीं है.' इस पर तिवारी ने जवाब दिया, ''यह एक बेसमेंट है. अगर आप दूसरे कमरों को देखेंगे, तो आप भ्रम के शिकार हो जाएंगे. सबसे बड़ी बात यह है कि वह ऐसा व्यवहार कर रहा है जैसे वह मुझ पर एहसान कर रहा है."

राजेंद्र नगर अब सच में बहुत महंगा हो गया है

दूसरे यूजर ने सुझाव दिया, “जितनी जल्दी हो सके इस कमरे को छोड़ दो. यहां कोई वेंटिलेशन नहीं है.” तिवारी ने इसके जवाब में फिर बताया, “इसे अभी बुक नहीं किया है.” तीसरे यूजर ने लिखा, "जहां तक ​​मुझे पता है और मैंने सुना है, राजेंद्र नगर अब सच में बहुत महंगा हो गया है." चौथे ने कमेंट किया, “ओल्ड राजेंद्र नगर में मत जाओ. वहां तो यह इतना भरा पड़ा है. पटेल नगर वगैरह या थोड़ा दूर के लिए कोशिश करो. मेट्रो वहां पहले से है, इसलिए सफर करने में 10 मिनट से ज्यादा नहीं लगेगा.”

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
दिल्ली में 10 हजार रु मंथली पर मिल रहा ये 'प्रीमियम' क्वालिटी रूम, तस्वीर देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- गलती मत करना
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com