हाथी के साथ Basket Ball खेल रहा था शख्स, तभी हाथी ने किया कुछ ऐसा, हवा में उछल गया शख्स और फिर... - देखें Funny Video

वीडियो में एक हाथी को एक बड़े से पटरे पर पैर रखते हुए दिखाया गया है, जैसे ही हाथी पटरे पर अपना एक पैर रखता है, सामने खड़ा शख्स हाथ में बॉल लिए हुए हवा में काफी ऊपर उछल जाता है.

हाथी के साथ Basket Ball खेल रहा था शख्स, तभी हाथी ने किया कुछ ऐसा, हवा में उछल गया शख्स और फिर... - देखें Funny Video

हाथी के साथ Basket Ball खेल रहा था शख्स, तभी हाथी ने किया कुछ ऐसा, हवा में उछल गया शख्स

सोशल मीडिया पर हाथी के वीडियो देखना हर किसी को पसंद होता है और आए दिन इंटरनेट पर हाथी के मजदार वीडियो वायरल भी होते रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी हाथी को किसी इंसान को हवा में 'उड़ने' के लिए मदद करते देखा है? अगर नहीं, तो चलिए इस इंस्टाग्राम वीडियो को देखिए. जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और अपनी हंसी को भी रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में एक हाथी को एक बड़े से पटरे पर पैर रखते हुए दिखाया गया है, जैसे ही हाथी पटरे पर अपना एक पैर रखता है, सामने खड़ा शख्स हाथ में बॉल लिए हुए हवा में काफी ऊपर उछल जाता है.

देखें Video:

जोना नाम के एक इंस्टाग्रामर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में टिकटॉक के लोकप्रिय हाथी रेने कैसेली को दिखाया गया है. रेने अपने हाथी परिवार के सदस्यों के साथ अपने अद्भुत वीडियो के लिए जाना जाता है. इस वीडियो में एक हाथी उस पटरे पर कदम रखता है जहां रेने खड़ा होता है. वह तुरंत एक फ्लिप करता है और बास्केटबॉल को पूरी तरह से गोल करने के लिए हाथी के सिर के ऊपर से उड़कर वहां पहुंच जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. जबकि कुछ ये वीडियो देखने के बाद अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.