चॉकलेट पकौड़ा खाकर शख्स ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- भगवान भी तुम्हें पकौड़े की तरह तलेंगे

वीडियो में एक महिला चॉकलेट के पकौड़े (chocolate pakoda) बना रही है. वह बैटर में चॉकलेट का एक बार डुबोती है और उसे फ्राई करती है.

चॉकलेट पकौड़ा खाकर शख्स ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- भगवान भी तुम्हें पकौड़े की तरह तलेंगे

चॉकलेट पकौड़ा खाकर शख्स ने किया कुछ ऐसा

अजीबोगरीब रेसिपी और फूड कॉम्बिनेशन का ट्रेंड को बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा है. क्योंकि अब जो वीडियो आप देखने जा रहे हैं वह इस बात का सबूत है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला चॉकलेट के पकौड़े (chocolate pakoda) बना रही है. वह बैटर में चॉकलेट का एक बार डुबोती है और उसे फ्राई करती है. इस वीडियो को आरजे रोहन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वैसे तो लोग गरम गरम आलू और प्याज पकोड़े चाहते हैं, लेकिन हम आपके लिए सबसे अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन लेकर आए हैं, जिसमें चॉकलेट और बेसन बैटर सिर्फ दो सामग्री शामिल हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे स्टॉल पर एक महिला चॉकलेट के बार को बैटर में डुबोती है और उन्हें डीप फ्राई करती है. इसके बाद वह पकौड़ों के ऊपर थोड़ा मसाला डालती है और कुछ हरी चटनी के साथ परोसती है. पकौड़े सर्व करके वो एक शख्स को देती है, जो उसे बड़े ही मज़े लेकर खाने लगता है.

देखें Video:

वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है, क्योंकि चॉकलेट पकौड़े खाने के बाद शख्स का रिएक्शन देखकर तो कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएगा. हर कोई हैरान है कि भला इतने अजीब पकौड़े खाकर किसी को इतना मज़ा कैसे आ सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: आर्मी कैंप में पहुंचा हाथी, फुटबॉल को किक लगाता आया नजर