विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2018

मस्जिद के अंदर महिलाओं ने किया डांस, 9 सेकेंड के वीडियो ने मचाया बवाल

Malaysia, Kota Kinabalu: मलेशिया की एक मस्जिद ने मुसलमानों के पवित्र स्थल के सामने तंग कपड़ों में दो महिलाओं के डांस का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया.

मस्जिद के अंदर महिलाओं ने किया डांस, 9 सेकेंड के वीडियो ने मचाया बवाल
Malaysia, Kota Kinabalu: मलेशिया की एक मस्जिद ने मुसलमानों के पवित्र स्थल के सामने तंग कपड़ों में दो महिलाओं के डांस का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद पर्यटकों पर पाबंदी लगा दी है. कोटा किनाबालु शहर स्थित मुख्य मस्जिद के बाहर एक दीवार पर तंग कपड़ों में डांस करते हुए दो महिलाओं का वीडियो बना लिया गया. वे पूर्वी एशियाई प्रतीत होती हैं और विदेशी समझी जा रही हैं. यह स्थान पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

सभी धर्मों के लोगों के लिए खुले इस मस्जिद के दरवाजे, खाने को मिला शीर खुरमा

वीडियो में इस घटना के एक चश्मदीद को यह कहते सुना जा सकता है , ‘‘वे लोग दीवार से गिर क्यों नहीं गए ?’’ मस्जिद प्रमुख जमाल साकरन ने सप्ताहांत में विदेशी पर्यटकों के अस्वीकार्य व्यवहार की आलोचना की और साबाह राज्य स्थित मस्जिद में पर्यटकों की यात्रा पर अस्थायी रोक का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि इस कदम का उद्देश्य इस्लाम की पवित्रता को बचाए रखना है. इस घटना में संलिप्त महिलाओं की राष्ट्रीयता स्पष्ट नहीं है.

भाईचारे की मिसाल! यहां मस्जिद की देख-देख करता है गुरुद्वारे का ग्रंथी

पर्यटन मंत्री क्रिस्टिना लीव ने ‘द स्टार ’ अखबार से कहा कि इस जोड़ी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी क्योंकि वे अपनी हरकतों की गंभीरता से संभवत : वाकिफ नहीं थे. लेकिन अधिकारी उनका पता लगाना चाहते हैं, ताकि उन्हें बताया जा सके कि जिसे वे ‘मजा’ समझते हैं वह दरअसल असम्मानजक हरकत है और साबाह में उसे उचित नहीं माना जाता. गौरतलब है कि मुस्लिम बहुल देश मलेशिया में पर्यटक आमतौर पर मस्जिदों की यात्रा करते हैं. देश में इस्लाम के उदार रूप का पालन किया जाता है लेकिन शालीन कपड़े पहनने की सलाह दी जाती है.

देखें Viral Video:

 

(इनपुट-भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मस्जिद के अंदर महिलाओं ने किया डांस, 9 सेकेंड के वीडियो ने मचाया बवाल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com